कोरोना काल में बन सकते हैं करोड़पति, अमिताभ ने किया KBC शुरू

छोटे पर्दे का सबसे हिट शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC 13) शुरू होने जा रहा है लेकिन इस बार शो नए अंदाज में पेश किया जाएगा. शो में शामिल होने के लिए कंटेस्टेंट की खोज भी शुरू की जा चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2021, 08:49 AM IST
  • कौन बनेगा करोड़पति का रजिस्ट्रेशन शुरू
  • अमिताभ बच्चन कुछ इस अंदाज में आए नजर
कोरोना काल में बन सकते हैं करोड़पति, अमिताभ ने किया KBC शुरू

मुंबई: एक बार फिर से छोटे पर्दे का सबसे हिट शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC 13) शुरू होने जा रहा है लेकिन इस बार शो नए अंदाज में पेश किया जाएगा. शो में शामिल होने के लिए कंटेस्टेंट की खोज भी शुरू की जा चुकी है.

शो से जुड़े कई क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे हैं. अगर आप भी इस अवसर की तलाश में थे तो बता दें कि रजिस्ट्रेशन की शुरुआत कर दी गई है. अब तक शो में शामिल होने के लिए दो सवाल किए गए हैं. वहीं बुधवार रात 9 बजे शो से जुड़ा तीसरा सवाल किया जाएगा.

शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) क्लिप के शुरुआत में वक्त का जिक्र करते हैं और अपने स्टाइल से लोगों का वेलकम करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें-शादीशुदा होने के बाद जब किरण और अनुपम खेर को हुआ प्यार, तलाक लेकर रचाई शादी.

इसी के साथ इस सीजन का पहला सवाल करते हैं कि किनकी जयंती के सम्मान में 23 जनवरी को भारत सरकार ने पराक्रम दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है? शो के नियम के अनुसार इसके चार ऑप्शन होते हैं A. शहीद भगत सिंह B. नेताजी सुभाष चंद्र बोस C. चंद्रशेखर आजाद D. मंगल पांडे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वहीं दूसरा सवाल यह पूछा गया है कि रूस के पहले कोविड वैक्सीन का नाम क्या है? जिसके चार ऑप्शन दिए गए A. औरा 5 B. स्पुतनिक 5 C. वास्तोक 1 D. फोबोस.

अगर आप इन सवालों के जवाब जानते हैं तो रात 9 बजे से पहले सोनी लिव एप से जाकर या SMS के जरिए 509093 पर जवाब भेजें. इसके लिए पहले किसी एक ऑप्शन को चुनें फिर स्पेस दें और अपना उम्र डालें फिर स्पेस देकर जेंडर लिखें और भेज दें.

ये भी पढ़ें-47 की उम्र में भी मलाइका का कोई जवाब नहीं, धुराची डांस से जीता फैंस का दिल.

कोरोना महामारी को देखते हुए विभिन्न प्रकार के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए शो की शूटिंग की जाएगी. पिछले साल भी शूटिंग के दौरान पूरी सावधानी बरती गई थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़