प्रेमिका को आया गुस्सा, तो पैर पकड़कर गिड़गिड़ाने लगा प्रेमी; 'बेबी मान जाओ न'

Premi Premika Ka Video: प्रेमिका को जब गुस्सा आता है, तो उसे मनाने के लिए प्रेमी को क्या-क्या करना पड़ता है. एक आशिक ने बीच सड़क पर जो किया, वो देख सभी गर्लफ्रेंड्स की उम्मीदें बढ़ जाएंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 08:50 AM IST
  • गर्लफ्रेंड्स की उम्मीदें बढ़ाने वाला वीडियो
  • नाराज हुई प्रेमिका तो करना पड़ेगा ऐसा
प्रेमिका को आया गुस्सा, तो पैर पकड़कर गिड़गिड़ाने लगा प्रेमी; 'बेबी मान जाओ न'

Boyfriend Girlfriend Viral Video: जब किसी प्रेमी-प्रेमिका के बीच अनबन हो जाए, तो हर बार बॉयफ्रेंड को ही कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है. इंटरनेट पर मजेदार वीडियोज का जखीरा मौजूद है. अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के अलग-अलग वीडियो अपलोड किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. जिसे देख कर ये समझा जा सकता है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ तो हुआ है.

गर्लफ्रेंड का पैर पकड़ने लगा प्रेमी
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक प्रेमी-प्रेमिका नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि शायद लड़की को किसी बात पर गुस्सा आ गया है. ऐसे में प्रेमी के पास कोई दूसरा चारा नहीं बचा और वो उसका पैर पकड़कर विनती करने लगता है. वीडियो देख कर आपको भी पूरा माजरा समझ आ जाएगा.

प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FunTaap Official  (@funtaap)

जिसमें भी इस वीडियो को देखा उसके होश उड़े रह गए. देखकर ऐसा समझ आ जाएगा कि प्रेमिका को उसका प्रेमी किसी बात पर मनाने की कोशिश कर रहा है. प्रेमिका का गुस्सा कितना हाई है, इसे इस बात से समझा जा सकता है कि वो अपने बॉयफ्रेंड की एक सुनने को तैयार नहीं है. वो किसी तरह से उससे पीछा छुड़ाना चाहती है.

प्रेमी ने नहीं मानी हार
प्रेमिका की नाराजगी के हिसाब से ही प्रेमी उसके सामने गिड़गिड़ा रहा था. लड़का पूरी कोशिश करता रहा. वो लड़की का पैर तक पकड़ लेता है. लड़की वहां से जाने की कोशिश करती है, लेकिन लड़का उसे रोकने में अपनी पूरी ताकत लगा देता है.

इस मजेदार वीडियो को कुछ ही वक्त में हजारों बार देखा जा चुका है. लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. जो इंस्टाग्राम पर papisociety नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: कटहल के चक्कर में लड़की को मिली ऐसी 'सजा', निकल गए आंसू और कहा- मार डाला...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़