शादी से पहले दिशा संग राहुल वैद्य ने रिलीज किया वेडिंग सॉन्ग

बिग बॉस 14 (Bigg Boss) फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी का हर कोई इंतजार कर रहा है. इसी बीच कपल का वेडिंग सॉन्ग रिलीज किया जा चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2021, 06:45 PM IST
  • राहुल वैद्य और दिशा परमार का गाना रिलीज
  • यूट्यूब पर गाना कर रहा ट्रेंड, वायरल हुआ सॉन्ग
शादी से पहले दिशा संग राहुल वैद्य ने रिलीज किया वेडिंग सॉन्ग

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss) फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी का हर कोई इंतजार कर रहा है. जब से बिग बॉस खत्म हुआ है राहुल के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@rahulvaidyarkv)

हाल ही में राहुल और दिशा (Dishul) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद तो यह भी कहा गया कि दोनों ने शादी रचा ली है. हालांकि यह असल में शादी तो नहीं थी लेकिन शादी से पहले कपल ने अपना वेडिंग सॉन्ग रिलीज किया है.

राहुल और दिशा का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग मधाणया (Madhanya) रिलीज किया जा चुका है. रिलीज होते ही अलबम सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. गाने में राहुल और दिशा एक साथ काफी खूबसूरत लग रहे हैं.

ये भी पढ़ें-शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने खुद को बताया गौरवान्वित मां, पोस्ट हुआ वायरल.

वहीं कुछ फैंस को दोनों (Rahul Vaidya Disha Parmar song) की केमेस्ट्री थोड़ी ठंडी भी लग रही है. बता दें कि याद तेरी गाने के बाद से राहुल और दिशा का साथ में यह दूसरा गाना है. याद तेरी गाने के समय ही राहुल और दिशा करीब आए थे और फिर दोनों के बीच प्यार हुआ.

ये भी पढ़ें-ट्विटर हैक होने पर बिंदास अंदाज में इलियाना ने दी जानकारी.

बिग बॉस में हुआ रिलेशनशिप का खुलासा
राहुल वैद्य ने जब नेशनल टेलीविजन पर दिशा को उनके बर्थडे पर प्रपोज किया तब पूरी दुनिया के सामने दोनों का प्यार आया. वहीं राहुल को सपोर्ट करने के लिए दिशा भी बिग बॉस आई थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़