'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने पर थिरके राम चरण, एक्टर का डांस वीडियो हुआ वायरल

Akshay Kumar-Ram Charan Dance: राम चरण और अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों स्टार साथ में डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 04:41 PM IST
  • अक्षय कुमार के गाने पर राम चरण ने किया डांस
  • अक्षय ने रामचरण को सिखाए डांस मूव्स
'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने पर थिरके राम चरण, एक्टर का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) हाल में ही एक मंच पर साथ नजर आए. दोनों ने एक साथ मंच पर डांस भी किया. दिलचस्प बात ये है कि राम चरण ने अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'मोहरा' के पॉपुलर गाने 'तू चीज बड़ी है मस्त' पर थिरकते दिखाई दिए. दोनों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस को भी पसंद आ रहा है.

देखें डांस वीडियो

अक्षय कुमार और राम चरण का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को खूब पसंद भी आ रहा हैं. 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने पर राम चरण ने अक्षय कुमार के साथ शानदार डांस मूव्स किए, जिसे देख फैंस बहुत खुश हुए. इतना ही नहीं इन दोनों स्टार्स ने टॉलीवुड गाने पर भी धमाकेदार डांस किया. 

दोनों को साथ देखना चाहते हैं फैंस

अक्षय कुमार और रामचरण का वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इन स्टार्स की जोड़ी को अब किसी फिल्म में देखना चाहते है. लोग वीडियो के कमेंट बॉक्स में लगातार इस बात को लेकर डिमांड कर रहे हैं.

फैंस को कहना है अगर ये दोनों किसी अच्छी कहानी के साथ पर्दे पर आते हैं तो फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी.

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार 'सेल्फी', 'ओह माई गॉड 2', 'एन एक्शन हीरो' और 'कैप्सूल गिल' में नजर आएंगे. वहीं राम चरण सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में केमियो करते दिखाई देंगे. वहीं वह 'आरसी 15' में एक्टर का लीड रोल में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa 10: सीधे फिनाले में पहुंचा ये टीवी स्टार, जजेस ने बाकी कंटेस्टेंट्स लिया ये बड़ा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़