मां के साथ बदतमीजी करते हुए रश्मि देसाई की वीडियो वायरल, फैंस ने लगा दी क्लास

एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रश्मि की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसे लेकर वह ट्रोल की जा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 8, 2021, 06:05 PM IST
  • मां के साथ बदतमीजी करती दिखीं रश्मि
  • फैंस ने लगाई रश्मि देसाई की क्लास
मां के साथ बदतमीजी करते हुए रश्मि देसाई की वीडियो वायरल, फैंस ने लगा दी क्लास

मुंबई: छोटे पर्दे के मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रश्मि अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज सोशल साइट पर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

हाल ही में रश्मि (Rashami Desai Latest Photo) ने अपनी लेटेस्ट शूट की तस्वीरें फैंस के साथ साझा की थी जिसके चलते एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी. जहां कुछ लोगों ने रश्मि की इस ग्लैमरस फोटो की जमकर तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने उनके इस बोल्ड लुक को बिलकुल भी पसंद नहीं किया.

ये भी पढ़ें-इस वजह से विवाह फिल्म एक्ट्रेस अमृता राव को कृष से कर दिया गया था रिप्लेस.

सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल
रश्मि (Rashami Desai Video) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वीडियो में रश्मि के साथ उनकी मां भी नजर आ रही हैं लेकिन रश्मि को वीडियो बनाते देख उनकी मां उठकर चली जाती हैं.

रश्मि अपनी मां से गुजराती में बात करती रहती नजर आती हैं. मां के जवाब देने पर एक्ट्रेस उन्हें कहती हैं चल बकवास मत कर. रश्मि अपने इस वीडियो की वजह से काफी ट्रोल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें-घरवालों के न मानने पर, आधी रात सोहेल खान संग भागकर सीमा ने रचाई थी शादी.

लोग जमकर रश्मि की क्लास लगा रहे हैं. अपनी मां से इस तरह से बात करने की वजह एक्ट्रेस पर फैंस भड़के नजर आ रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़