इस वजह से विवाह फिल्म एक्ट्रेस अमृता राव को कृष से कर दिया गया था रिप्लेस

फिल्म विवाह एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao)  लंबे समय से बड़ेे पर्दे से दूर है लेकिन हाल ही में अदाकारा ने अपने फिल्मी करियर से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 8, 2021, 02:14 PM IST
  • विवाह फिल्म एक्ट्रेस अमृता राव थी फिल्म कृष के लिए पहली पसंद
  • ऋतिक के साथ नहीं बनी जोड़ी तो प्रियंका ने कर दिया रिप्लेस
इस वजह से विवाह फिल्म एक्ट्रेस अमृता राव को कृष से कर दिया गया था रिप्लेस

नई दिल्ली: फिल्म एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) ने साल 2002 में फिल्म अब के बरस से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. हालांकि फिल्म से एक्ट्रेस को ज्यादा नाम तो नहीं मिली, उन्हें पहचान फिल्म इश्क विश्क से मिली.

इश्क विश्क में अमृता और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की जोड़ी को काफी पसंद किया और इस जोड़ी ने साथ में कई सारी फिल्में की. शाहिद और अमृता की फिल्म विवाह न सिर्फ बड़ी हिट साबित हुई बल्कि मूवी के बाद सबको लगा कि अमृता का करियर ग्राफ अब ऊपर उठने वाला है.

हालांकि ऐसा नहीं हो सका. हिट फिल्में और बेहतरीन अदाकारी के बाद भी एक्ट्रेस का फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं चला. लेकिन इन दिनों अमृता से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

ये भी पढ़ें-कंगना रनौत हुई कोरोना संक्रमित, पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी.

अमृता के हाथ लगी थी फिल्म कृष

दरअसल राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के निर्देशन में बनी फिल्म कृष (Krrish) में पहले अमृता राव को साइन किया गया था. राकेश की पहली पसंद अमृता थी. बता दें कृष भारत की पहली सुपरहीरो फिल्म थी. इसके बाद सुपरहीरो फिल्में तो बॉलीवुड में खूब बनीं लेकिन सफल नहीं हो पाई.

प्रियंका ने किया रिप्लेस

कृष फिल्म कोई मिल गया का अगल पार्ट था. अब फिल्म कृष की सीरीज कृष नाम से ही चलाई जा रही है. जिस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और ऋतिक को जबरदस्त हिट बना दिया, उसके लिए पहले अमृता को अप्रोच किया गया था. 

फिल्म शूट से पहले ऋतिक और अमृता का फोटोशूट करवाया गया था. फोटोशूट में दोनों के बीच बेहतर तालमेल नहीं दिखा और अमृता ऋतिक के सामने काफी छोटी नजर आई जिसके बाद प्रियंका ने उन्हें रिप्लेस किया.

ये भी पढ़ें-पत्नी किरण की मौत की खबरों पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा, झूठी खबरों को लेकर लगाई क्लास.

एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात को लेकर उनके अंदर कोई बुरी भावना नहीं थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़