Rubina Dilaik ने जैस्मिन की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ, तेरा सूट पर किया डांस

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने जैस्मिन भसीन  (Jasmin Bhasin) को टैग किया. जैस्मिन ने भी रुबीना की पोस्ट पर कमेंट कर यह जाहिर किया कि अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2021, 05:12 PM IST
  • रुबीना-अभिनव ने किया जैस्मिन-अली के गाने पर डांस
  • अपनी पोस्ट में रुबीना ने जैस्मिन को किया टैग
Rubina Dilaik ने जैस्मिन की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ, तेरा सूट पर किया डांस

मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss) 14 कपल अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का गाना तेरा सूट इन दिनों काफी चर्चा में है. जहां गाने के हिट होने के बाद गाने की शूट की वीडियो वायरल हो रही है वहीं बिग बॉस 14 के प्रतिभागी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) भी तेरा सूट गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

शो के दौरान रुबीना और जैस्मिन की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई थी. शो के खत्म होने तक यह दूरियां कम नहीं हुई लेकिन घर के बाहर लगता है रुबीना जैस्मिन की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा रही हैं. हाल ही में रुबीना ने तेरा सूट गाने पर अभिनव के साथ डांस वीडियो बनाया और उसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

ये भी पढ़ें-अग्निकांड के बाद सिमलिपाल में झमाझम बारिश, महिला अधिकारी ने जमकर किया डांस.

रुबीना ने जैस्मिन को किया पोस्ट में टैग

इसके साथ ही कैप्शन में रुबीना ने लिखा बहुत पसंद आ रहा है. और इसके साथ ही अली, टोनी कक्कड़ और जैस्मिन भसीन को टैग भी किया. रुबीना के इस पोस्ट के बाद लगता है जैस्मिन के साथ वह मतभेद को भुलाकर दोस्ती का हाथ आगे बढ़ा रही हैं.

रुबीना की इस पोस्ट पर जहां अली ने 'superbbb' लिखा तो वहीं जैस्मिन भसीन ने 'Wow' कमेंट किया. बता दें कि तेरा सूट गाना 8 मार्च को रिलीज किया गया था और इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-Zomato डिलिवरी ब्वॉय के पक्ष रखते ही कहानी में आया ट्विस्ट, महिला पर उठे सवाल.

पारस संग रुबीना का अलबम सॉन्ग
रुबीना की बात करें तो वह बिग बॉस 14 की विजेता रहीं. वहीं घर से बाहर निकलते ही रुबीना और अभिनव को कई प्रोजेक्ट ऑफर किए गए हैं. जहां अभिनव को करण जौहर की फिल्म में साइन किया गया है तो वहीं रुबीना पारस छाबड़ा के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़