संजय कपूर की बेटी बनीं सोशल मीडिया सेंसेशन, मां ने शेयर किया BTS फोटोशूट

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2021, 03:06 PM IST
  • शनाया का वीडियो हुआ वायरल
  • ट्रेडिशनल लुक में एक्ट्रेस ने ढाया कहर
संजय कपूर की बेटी बनीं सोशल मीडिया सेंसेशन, मां ने शेयर किया BTS फोटोशूट

नई दिल्ली: एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की लाडली बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. शनाया को मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं और इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर दी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor)

शनाया फिल्मों में आने से पहले ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इन दिनों उनका एक BTS फोटोशूट का वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-इंदौर में ट्रैफिक सिग्नल पर नाचना पड़ा युवती को भारी, पुलिस ने दर्ज किया मामला.

इस वीडियो को उनकी मां महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शनाया ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ है और उसके साथ हैवी ज्वैलरी कैरी किया है.

ये भी पढ़ें-एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने स्विमसूट में शेयर की फोटो, फैंस को भाया बोल्ड अंदाज.

दरअसल यह फोटोशूट किसी ज्वैलरी ब्रांड के लिए है. शनाया एक बेहतरीन डांसर है और वह अक्सर अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फैंस के साथ डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. शनाया की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं.

शनाया अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं, वह कभी वेस्टर्न तो कभी ट्रेडिशनल आउटफिट से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़