माधुरी दीक्षित की नकल उतारती नजर आईं सपना चौधरी, यूजर्स ने जताई नराजगी

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2021, 12:20 PM IST
  • सपना ने किया माधुरी के गाने पर डांस
  • फैंस बोले- नकल मत करो, वीडियो वायरल
माधुरी दीक्षित की नकल उतारती नजर आईं सपना चौधरी, यूजर्स ने जताई नराजगी

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) हमेशा ही अपने डांस मूव्स के जरिए करोड़ों लोगों का दिल धड़काने में कामयाब हो जाती हैं. अभिनेत्री किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उनके फैंस के लिस्ट में आज हर वर्ग के लोग शामिल हैं. अपने डांस के जरिए उन्होंने पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. फैंस उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. 

अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं सपना 

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) किसी न किसी कारण इंटरनेट पर छाई रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर हर दिन उनकी नई अदा देखने को मिलती है. सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर कर तारीफें बटोरती रहती हैं.

सपना ने किया 'ढोलना' सॉन्ग पर एक्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

अब एक बार फिर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह माधुरी के सुपरहिट सॉन्ग 'ढोलना' पर गजब के एक्सप्रेशन दे रही हैं. इस दौरान सपना ने पीले रंग का सूट पहना हुआ है. 

ये भी पढ़ें- खतरों के खिलाड़ी से लौटते ही राहुल वैद्य करेंगे गर्लफ्रेंड दिशा से शादी!

यूजर ने कहा- माधुरी दीक्षित की नकल मत करो 

फैंस वीडियो पर कमेंट कर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जहां एक ओर सपना के चाहने वालों की कमी नहीं है, वहीं दूसरी ओर यूजर ने उन्हें डांट लगाई है.

ये भी पढ़ें- Video: ऊंची बिल्डिंग पर दो बंदरों ने दिखाया ऐसा करतब, जिसे देखकर ये मशहूर बिजनेसमैन हुआ हैरान

एक यूजर ने लिखा, 'माधुरी दीक्षित की नकल मत करो आप अपने स्टाइल में ही अच्छी लगती हो.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप जो हो वही रहो'. एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, 'बॉलीवुड स्टाइल में जम रही हो आप'. फैंस इसी तरह कमेंट कर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़