Video: ऊंची बिल्डिंग पर दो बंदरों ने दिखाया ऐसा करतब, जिसे देखकर ये मशहूर बिजनेसमैन हुआ हैरान

वीडियो में जहां कई लोग बंदरों के कलाबाजी स्किल्स देखकर दंग रह गए, तो वहीं कई लोग बंदरों की तुलना स्पाइडरमैन से कर रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2021, 09:14 AM IST
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा वीडियो
  • लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे
Video: ऊंची बिल्डिंग पर दो बंदरों ने दिखाया ऐसा करतब, जिसे देखकर ये मशहूर बिजनेसमैन हुआ हैरान

नई दिल्लीः सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि कई कई बार आप उन्हें देखते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. ये वीडियो है दो बंदरों का, जिन्होंने एक ऊंची सी बिल्डिंग पर ऐसा करतब दिखाया है कि जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

बिजनेसमैन हर्ष ने भी शेयर किया वीडियो
इन बंदरों का नया और दिलचस्प वीडियो बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में दो बंदर मक्खन की तरह बिना किसी सहारे के एक ऊंची बिल्डिंग पर से नीचे उतरते हुए नजर आ रहे हैं. बंदरों के कमाल के स्किल्स देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. 

जानिए क्या है वीडियो में
वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि पहले एक बंदर कई मंजिला ऊंची इमारत से बिना किसी सहारे के स्लिप करते हुए नीचे उतर रहा है.

कुछ नीचे बैठा दूसरा बंदर उसको उतरते हुए देखता है तो उसे देखकर उसका भी वैसा ही करने को मन हो जाता है.

फिर दूसरा बंदर भी पहले बंदर को कंपनी देते हुए उसके साथ तेजी से इमारत पर स्लिप करते हुए नीचे उतरने लगता है.  

ये भी पढ़ेंः ग्रीन कलर का लहंगा पहन मोनालिसा ने किया ‘पानी-पानी’ सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, डांस मूव्स ने लगाई आग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों बंदर कई मंजिला ऊंची इमारत से मक्खन की तरह स्लिप होते हुए उतर रहे हैं. बंदरों का हैरतअंगेज़ टैलेंट देखकर लोग काफी हैरान हो रहे  हैं. हर्ष गोयनका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "जीवन में कुछ सरल चीजें हैं ऐसी होती हैं, जिन्हें आप देखते हैं तो वे आपका दिन बना देती हैं.इस वीडियो को ट्विटर हैंडल पर 19 जून को शेयर  किया गया था. इस वीडियो को हजारों लोग पसंद कर चुके हैं. 

कोई बंदरमैन तो कोई बता रहा बंदरों का फिटनेस लेवल
वीडियो में जहां कई लोग बंदरों के कलाबाजी स्किल्स देखकर दंग रह गए, तो वहीं कई लोग बंदरों की तुलना स्पाइडरमैन से कर रहे हैं. कई लोगों का यह भी कहना है कि बंदर अगली मिशन इम्पॉसिबल फिल्म के लिए एकदम फिट रहेंगे. एक  यूजर ने कमेंट किया, "यह एक गेम की तरह लग रहा है, जिसे मैं बचपन में खेलती थी. एक ने तो कहा कि बंदर कि फिटनेस लेवल का जवाब ही नहीं है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़