फोटो शेयर कर सारा अली खान ने कही 'दिल की बात', ख्यालों में खोई आईं नजर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 29, 2021, 04:09 PM IST
  • सारा अली खान ने कराया बोल्ड शूट
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल
फोटो शेयर कर सारा अली खान ने कही 'दिल की बात', ख्यालों में खोई आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की थी. सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सारा ने फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्हें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा ने यह ब्लैक एंड व्हाइट शूट करवाया है और तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह बोल्ड एक्सप्रेशन दे रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस को उनकी फोटोज काफी पसंद आ रही है और यूजर्स जमकर पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-अनुष्का शर्मा की 'भाभी' ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें.

फोटोज शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है कि काश कभी यूं हो ना हसरते ना जूनून हो, तेरा ख्याल हो और तू हो दिल में बस सुकून हो. उनकी तस्वीरों के साथ ही यह कैप्शन लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. इससे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह किसी स्पेशल शख्स के लिए एक्ट्रेस ने लिखा है.

ये भी पढ़ें-ट्रेंडिंग गाने ने उड़ा दी अनुष्का शर्मा की रातों की नींद.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) के साथ फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रही हैं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़