शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने शेयर की मिरर सेल्फी, ब्लैक आउटफिट में ढाया कहर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. अब वह एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2021, 03:57 PM IST
  • सुहाना खान ने शेयर की मिरर सेल्फी
  • ब्लैक आउटफिट में दिखीं सुहाना खान
शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने शेयर की मिरर सेल्फी, ब्लैक आउटफिट में ढाया कहर

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्टर की लाडली भी उन्हीं की तरह काफी चर्चा में रहती हैं. फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद सुहाना के चाहने वालों की लिस्ट हर दिन लंबी होती जा रही है. 

फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं सुहाना 

सुहाना खान (Suhana Khan) अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. बॉलीवुड में डेब्यू किए बिना ही उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इसी कारण उनके पोस्ट तुरंत वायरल हो जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- फैंस के पीछे चलने पर मजबूर हुईं Bhojpuri Actress आम्रपाली दुबे, जानिए क्या है माजरा?

सुहाना ने फिर उड़ाए फैंस के होश 

इसके अलावा वह अपने स्टाइलिश और ड्रेसिंग को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) अब एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं.

उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें उनकी अदाएं देखने लायक हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कोई कैप्शन नहीं डाला है. 

ये भी पढ़ें- क्लासिकल डांस करती दिखीं सुष्मिता सेन, हसीन वादियों के बीच दिखाया टैलेंट

फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही  हैं सुहाना

गौरतलब है कि सुहाना खान इन दिनों अमेरिका में रहकर फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही है. उनका रुझान एक्टिंग में हैं. वहीं, सुहाना की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे (Ananya Pandey) पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं, जबकि शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही फिल्मों में दिखाई देंगी. ऐसे में सुहाना के फैंस भी उन्हें पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़