'रेड सी फिल्म फेस्टिवल' में राज-सिमरन की दिखी केमिस्ट्री, शाहरुख खान के अंदाज ने जीता दिल

Red Sea Film Festival: किंग खान (king khan) और काजोल (kajol) जोड़ी मनोरंजन जगत की को साथ देख रेड सी फिल्म फेस्टिवल में पब्लिक खुशी से झूम उठी. सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी फेवरेट बॉलीवुड जोड़ी का वीडियो शेयर कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 05:18 PM IST
  • दुबई में आयोजित हुआ 'रेड सी फिल्म फेस्टिवल'
  • काजोल , शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने की शिरकत

ट्रेंडिंग तस्वीरें

'रेड सी फिल्म फेस्टिवल' में राज-सिमरन की दिखी केमिस्ट्री, शाहरुख खान के अंदाज ने जीता दिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा सिल्वर स्क्रीन जोड़ियों में से एक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो Red Sea Film Festival का है. इस वीडियो में शाहरुख और काजोल ने एक बार फिर स्टेज पर राज और सिमरन वाली केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीत लिया. आप देखिए ये शानदार वीडियो.

शाहरुख-काजोल बेकाबू हुई पब्लिक

बीती रात, शाहरुख और काजोल 'रेड सी फिल्म फेस्टिवल' में पहुंचे थे. स्टेज पर शाहरुख और काजोल अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और 'बाजीगर' के गानों पर रोमांटिक सीन रिक्रिएट करते नजर आए. बॉलीवुड की फेमस जोड़ी को देख पब्लिक बेकाबू हो गई. सोशल मीडिया कपल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

DDLJ की हुई स्पेशल स्क्रीनिंग

किंग खान ने रेड सी फेस्टिवल में आते ही स्टेज पर धूम मचा दी. एक क्लिप में शाहरुख काजोल के लिए डीडीएलजे का गाना तुझे देखा तो गाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने फिल्म बाजीगर का भी एक सीन रिक्रिएट किया जिसे देख उनके इंटरनेशल फैंस खुश हो गए.

SRK और काजोल अपनी फिल्म DDLJ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए फिल्म फेसटिवल में शामिल हुए थे. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे स्टार

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान, धुनकी, जवान में नजर आएंगे. एक्टर की फिल्म पठान 25 जनवरी 2022 को रिलीज होगी, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे. वहीं काजोल फिल्म सलाम वेंकी में नजर आएंगी. फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- हादसे का शिकार हुए जुबिन नौटियाल, गंभीर रूप से हुए घायल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़