दिल्ली पहुंचते ही सबसे पहले माता-पिता के कब्र पर पहुंचे Shahrukh Khan, तस्वीरें वायरल

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच दिल्ली पहुंचते ही एक्टर अपने माता-पिता की कब्र पर पहुंचे और सजदा किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2021, 12:52 PM IST
  • माता-पिता के कब्र पर पहुंचे शाहरुख
  • फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त
दिल्ली पहुंचते ही सबसे पहले माता-पिता के कब्र पर पहुंचे Shahrukh Khan, तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर एंट्री करने जा रहे हैं. 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद से एक्टर की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन फिल्म पठान से एक बार फिर शाहरुख बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आ रहे हैं.

शाहरुख अपनी फिल्म को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में एक्टर दुबई से फिल्म शूट कर के वापस लौटे हैं. और अब इसकी शूटिंग दिल्ली में होने वाली है लेकिन दिल्ली आते ही शाहरुख हर बार की तरह इस बार भी सबसे पहले अपने माता-पिता की कब्र पर सजदा करने पहुंचे.

ये भी पढ़ें-एक्टिंग-सिंगिंग के बाद प्रियंका खेलने जा रही हैं नई पारी, पति निक के साथ किया पूजा पाठ.

इससे जुड़ी एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. कब्र पहुंचकर शाहरुख ने सबसे पहले माथा टेका और वहां कुछ समय बिताया. शाहरुख की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें एक्टर माता-पिता की कब्र के सामने खड़े नजर आ रहे हैं.

यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख अपने माता-पिता से मिलने उनकी कब्र पर गए. एक्टर जब भी दिल्ली आते हैं वह सजदा करने जरूर जाते हैं. 

ये भी पढ़ें-Shehnaaz Gill का 'फ्लाई' हुआ वायरल.

वहीं फिल्म पठान की बात करें तो यह एक एक्शन फिल्म है जिसमें शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे. वहीं फिल्म में सलमान खान भी कैमियो रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा शाहरुख डार्लिंग्स, ऑपरेशन खुखरी और सारे जहां से अच्‍छा में नजर आने वाले हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़