Salman Khan की फिल्म 'राधे' में शाहरुख खान और अजय देवगन निभा रहें अहम रोल

बॉलीवुड (Bollywood) के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे इस साल ईद पर रिलीज होने जा रही है. इससे पहले सलमान की फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2021, 11:51 AM IST
  • 2021 ईद पर रिलीज हो रही सलमान की फिल्म
  • फिल्म में शाहरुख-अजय का अहम रोल
Salman Khan की फिल्म 'राधे' में शाहरुख खान और अजय देवगन निभा रहें अहम रोल

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे (Radhe) 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं हो सका और अब सलमान की फिल्म 2021 के ईद पर रिलीज की जा रही है.

बता दें कि दबंग खान चाहते हैं कि उनकी इस फिल्म में किसी तरह की कोई कमी न रहें. इसके लिए सलमान दिन-रात राधे को बेहतरीन बनाने की तैयारी कर रहे हैं. क्योंकि फिल्म के रिलीज में हो रही देरी की वजह से फैंस को भी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें- एक बार फिर से दुल्हन बनने जा रही हैं Dia Mirza.

इसी को ध्यान में रखते हुए अब सलमान ने अपने अच्छे दोस्त शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अजय देवगन से हाथ मिला लिया है. सलमान की मदद के लिए दोनों दोस्त साथ भी आ गए हैं. दरअसल शाहरुख और अजय देवगन सलमान की फिल्म में किसी रोल में तो नजर नहीं आएंगे. लेकिन उनका फिल्म से बड़ा कनेक्शन है.

जहां सलमान ने शाहरुख की जानमानी vfx कंपनी रेड चिलीज से हाथ मिलाया है. रेड चिलीज अपने काम के लिए जानी जाती हैं और कंपनी कुछ चुनिंदा प्रोजेक्ट्स के लिए ही हां कहती हैं. वहीं जब सलमान खान (Salman Khan)  ने अपनी फिल्म राधे के लिए शाहरुख की कंपनी से मदद मांगी तो शाहरुख ने तुरंत हां कर दी.

वहीं इसके अलावा सलमान ने कलर वर्क के लिए अजय देवगन की कंपनी  NY VFXWaala से हाथ मिलाया है. जहां फिल्म में  vfx वर्क शाहरुख की कंपनी देखेगी तो वहीं कलर वर्क अजय देवगन (Ajay Devgn) की कंपनी संभाल रही है.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस के प्यार के लिए धर्म परिवर्तन कर लिया था किशोर कुमार ने.

वर्कफ्रंट 
सलमान भी शाहरुख को कभी किसी चीज के लिए न नहीं कहते हैं. यहीं वजह है कि सलमान शाहरुख की फिल्म पठान में कैमियो रोल में नजर आएंगे. राधे (Radhe) के बाद सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली, टाइगर 3 रिलीज की जाएगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़