पति राजू श्रीवास्तव को याद कर भावुक हुईं पत्नी शिखा, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Raju Srivastav Emotional Video: राजू श्रीवास्तव 21 सितंबर 2022 इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. राजू श्रीवास्तव के निधन के एक महीने पूरे होने पर उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव  पति का वीडियो शेयर कर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2022, 07:06 PM IST
  • राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने शेयर किया वीडियो
  • पत्नी शिखा पति को याद कर हुईं भावुक
पति राजू श्रीवास्तव को याद कर भावुक हुईं पत्नी शिखा, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली: Raju Srivastav Emotional Video: राजू श्रीवास्तव कॉमेडी की दुनिया के बड़े स्टार्स में से एक हैं. आज भले ही वह हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन आज भी हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे. 21 सितंबर 2022 को राजू श्रीवास्तव इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. बता दें कि राजू श्रीवास्तव का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ था. राजू श्रीवास्तव कई दिनों तक वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत की जंग लग रहे थे. उनके निधन की खबर से उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव बिल्कुल टूट गई थी. 

पत्नी ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो 

राजू श्रीवास्तव के निधन के एक महीने पूरे होने पर उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देख आप समझ सकते हैं कि उनकी पत्नी कितना इमोशनल हो गईं. वीडियो में राजू श्री वास्तव गाना गात हुए नजर आ रहे हैं. 

शेयर किया इमोशनल नोट 
21 अक्टूबर 2022 को पति के एक महीने पूरे होने पर राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने वीडियो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है- इस इमोशल पोस्ट को पढ़ आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी. शिखा ने लिखा- आपको गए हुए एक महीना हो गया है लेकिन हम जानते हैं कि आप आज भी हमारे साथ हैं और आगे भी रहेंगे, नहीं मालूम था कि यह गाना इतनी जल्दी हकीकत में बदल जाएगा. नहीं पता था कि धड़कन धोखा दे जाएगी. सबको हंसाते हंसाते हमें यूं रुला कर जाओगे. 

कई दिनों तक अस्पताल में थे भर्ती 
बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त 2022 को जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लगभग 41 दिनों तक वह वेंटिलेटर पर रहे थे. 21 सितंबर 2022 को उन्होंने आखिरी सांस ली थी.  

इसे भी पढ़ें: मीका सिंह संग अफेयर की खबरों पर आकांक्षा पुरी ने किया खुलासा, बताई रिश्ते की सच्चाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़