गोवा के लिए रवाना हुए 'Sidnaaz', तो क्या नए साल में करेंगे प्यार का इजहार!

भले ही बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) चल रहा है लेकिन आज भी फैंस बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)  में बनी जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को एकसाथ देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. बिग बॉस 13 ने टीआरपी के मामले में सभी शो को पीछे छोड़ दिया था और यही वजह थी कि शो को तीन महीने से बढ़ाकर साढ़े चार महीने का कर दिया गया था.  एक बार फिर सिद्धार्थ और शहनाज को एयरपोर्ट पर एकसाथ देखा गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2020, 02:31 PM IST
  • एयरपोर्ट में एक ही कार से पहुंचे सिद्धार्थ और शहनाज
  • गोवा में न्यू ईयर का करेंगे वेलकम
  • सिडनाज ने दिया पोज
 गोवा के लिए रवाना हुए 'Sidnaaz', तो क्या नए साल में करेंगे प्यार का इजहार!

मुंबई:  बिग बॉस 13  (Bigg Boss 13) के सभी कंटेस्टेंट आज नई ऊचाइंयों को छू रहे हैं. और इनमें  से शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) की घर में बनी जोड़ी घर के बाहर भी उतनी ही पसंद की जा रही है. यही वजह है कि घर से निकलते ही सिद्धार्थ और शहनाज को कई प्रोजेक्टस मिल रहे हैं और अब तक इस जोड़ी को साथ में तीन अलबम सांग में देखा जा चुका है. तीनों ही वीडियो अलबम काफी सफल रहा है. हालही में इनका गाना शोना-शोना रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया.

ये भी पढ़ें-55 का हुआ बॉलीवुड 'टाइगर', बर्थडे पर मिल सकता है फैंस को यह खास तोहफा.

बता दें कि इस जोड़ी को फैंस प्यार से 'Sidnaaz' भी कहते हैं. सिद्धार्थ के बर्थडे पर भी आधी रात शहनाज (Shehnaaz Gill) उनके साथ दिखी थी जिसके बाद से दोनों की डेटिंग की खबरें भी आने लगी है. और एक बार फिर नई साल का वेलकम करने के लिए यह जोड़ी साथ में गोवा रवाना होते हुए देखे गए. सिद्धार्थ और शहनाज एक ही कार में एयरपोर्ट पहुंचे जहां मीडिया ने इन्हें कवर किया.

जहां सिद्धार्थ   (Sidharth Shukla) ने एयरपोर्ट लुक के तौर पर मैरून कलर की ट्रैकसूट के साथ व्हाइट कलर का स्नीकर पहना था तो वहीं शहनाग (Shehnaaz Gill) ब्लू रंग के एलाइन ड्रेस के साथ ग्रीन कलर की जैकेट में दिखीं. इस जोड़ी ने मीडिया के सामने पोज भी दिया. सिद्धार्थ और शहनाज को इस तरह साथ देखकर फिर से दोनों की डेटिंग की खबरें तेज हो गई है.

ये भी पढ़ें-फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब OTT प्लेटफॉर्म पर ऋतिक मचाएंगे धूम, सीरीज के लिए मिला 75 करोड़.

लेकिन दोनों में से किसी ने डेटिंग की खबरों को कभी नहीं स्वीकारा है. अब तक सिद्धार्थ   (Sidharth Shukla) और शहनाज  (Shehnaaz Gill)  खुद को महज एक अच्छा दोस्त ही बताते आए हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़