55 का हुआ बॉलीवुड 'टाइगर', बर्थडे पर मिल सकता है फैंस को यह खास तोहफा

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) 27 दिसंबर को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर सलमान अपने परिवार के साथ ही बर्थडे को सेलिब्रेट कर रहे हैं. महामारी को ध्यान में रखते हुए एक्टर कोई बड़ी पार्टी नहीं कर रहे हैं. पर सलमान अपने बर्थडे पर फैंस को एक खास तोहफा दे सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2020, 01:34 PM IST
  • 55 के हुए सलमान
  • मीडिया संग काटा केक
  • फिल्म राधे को लेकर हो सकती है बड़ी घोषणा
55 का हुआ बॉलीवुड 'टाइगर', बर्थडे पर मिल सकता है फैंस को यह खास तोहफा

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan)  27 दिसंबर को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं.  सलमान के फैंस सुबह से ही उन्हें सोशल मीडिया (Social Media)  पर बधाई दे रहे हैं, इतना ही नहीं सलमान के फैंस लगातार उन्हें ट्वीटर (Twitter) पर बर्थडे विश कर रहे हैं और इस वजह से एक्टर रात 12 बजे के बाद से ही ट्वीटर पर ट्रेंड करते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि इस मौके पर सलमान  (Salman Khan)  अपने परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्महाउस पर पूरे परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं लेकिन कोरोना की वजह से एक्टर ने इस बा शांति तरीके से ही इस दिन को मनाया. बीती रात सलमान रात के 12 बजे मीडिया के सामने भी आएं हो उनके साथ केक कट किया. इस दौरान एक्टर ने लोगों से एक बार फिर मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और हाथ धोते रहने का आग्रह किया.  

ये भी पढ़ें-फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब OTT प्लेटफॉर्म पर ऋतिक मचाएंगे धूम, सीरीज के लिए मिला 75 करोड़.

फैंस को बर्थडे पर मिल सकता है बड़ा तोहफा
सलमान खान  (Salman Khan)  की फिल्म राधे ईद पर रिलीज होने वाली थी पर कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं हो सका. लेकिन खबरों की मानें तो सलमान अपने बर्थडे पर फिल्म से जुड़ा वीडियो या डेट की घोषणा कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें-समाज को उम्र में बड़ी पत्नियां स्वीकार नहीं, इन अभिनेत्रियों को किया जाता है ट्रोल.

Being Human पर भारी डिस्काउंट
सलमान  (Salman Khan)  अपने बर्थडे के मौके पर अपने फैंस से आग्रह किया कि वह इस ब्रांड पर चल रहे डिस्काउंट का लाभ उठाए. बता दें कि सलमान Being Human के नाम पर NGO चला रहे हैं और यह ब्रांड भी सलमान ने NGO के लोगों की मदद के लिए चला रहे हैं. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़