Video: बारिश में भीगते हुए तमन्ना भाटिया ने दिखाया बोल्ड अवतार, ऑफ शोल्डर वनपीस में आईं नजर

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह बारिश में भीगते हुए जबरदस्त एक्ट करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2021, 09:16 PM IST
  • बारिश में भीगते हुए तमन्ना भाटिया ने वीडियो किया शेयर
  • ‘बोले चूड़ियां’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आएंगी नजर
Video: बारिश में भीगते हुए तमन्ना भाटिया ने दिखाया बोल्ड अवतार, ऑफ शोल्डर वनपीस में आईं नजर

नई दिल्ली: नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. अभिनेत्री किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. आज उन्हें हर वर्ग के लोग पसंद करते हैं. 

किसी न किसी कारण छाई रहती हैं तमन्ना 

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपने अभिनय के साथ-साथ अपने डांस से हर किसी को दीवाना बनाया हुआ है. वह अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज के जरिए तारीफें बटोरती रहती हैं. अपने एक डांस के कारण तमन्ना एक बार फिर चर्चा में आई हैं. 

ये भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, बैकलेस फोटो शेयर कर उड़ाए होश

ग्रे कलर की ऑफ शोल्डर वनपीस में नजर आईं तमन्ना 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में वह बारिश में भीगते हुए जबरदस्त एक्ट करती नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने ग्रे कलर की ऑफ शोल्डर वनपीस पहना हुआ है. सिंपल ड्रेस और लाइट मेकअप के साथ खुले बालों में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं.

फैंस को पसंद आ रहा है तमन्ना का ये अंदाज

वीडियो में देखा जा सकता है कि तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) बारिश में डांस कर रही हैं तो कभी तितलियों के साथ खेलती दिखाई दे रही हैं. तमन्ना का ये अंदाज फैंस को लुभा रहा है.

ये भी पढ़ें- PHOTOS: मौनी रॉय ने दिखाया अपना देसी अंदाज, दुल्हन की तरह सजी दिखीं एक्ट्रेस

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्रकृति के साथ समय बिताना, घास पर नंगे पांव चलना, तितलियों का पीछा करना और धरती से जुड़ना आसान है. ये खुद को फिर से सक्रिय कर सकता है. ये मेरी जिंदगी की खुशियां हैं. आपकी क्या है? मुझे नीचे कमेंट में बताएं.'

‘बोले चूड़ियां’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आएंगी नजर 

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने फिल्मों में आने के बाद मॉडलिंग की ओर भी रूख किया. वह तमिल, तेलुगू. हिंदी समेत कई और भाषाओं की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने 2 बड़ी वेब सीरिज के साथ भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़