Viral Video: कोचिंग की फीस नहीं दी तो टीचर ने स्टूडेंट से कर ली शादी, लोगों ने पूछा अजीबो-गरीब सवाल

Coaching Viral Video: क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी स्टूडेंट ने अपने कोचिंग की फीस नहीं दी हो तो उसके टीचर ने बदले में उससे शादी कर ली? आप भी ये वीडियो देख कर हक्के-बक्के रह जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 12:12 PM IST
  • फीस नहीं दी तो टीचर ने कर ली शादी
  • वीडियो के आखिर में जो हुआ हिल ही जाएंगे
Viral Video: कोचिंग की फीस नहीं दी तो टीचर ने स्टूडेंट से कर ली शादी, लोगों ने पूछा अजीबो-गरीब सवाल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के मजेदार और हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन क्या कभी आपने पहले ऐसा सुना या देखा था कि किसी कोचिंग की स्टूडेंट ने अगर अपने टीचर को फीस नहीं दी हो तो टीचर उससे शादी कर लेता है. शायद ये जानने में थोड़ा अटपटा जरूर लग रहा है, लेकिन इसका वीडियो सामने आया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर जबरदस्त और हंसी से लोट-पोट कर देने वाले नए-नए कंटेंट आते हैं. इन कंटेंट को वीडियो और फोटो के माध्यम से अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर परोसा जाता है. हजारों के तादाद में रोजाना वीडियो अपलोड किए जाते हैं, जो काफी वायरल भी होते हैं. इन्हीं में से कुई वीडियो लोगों को खूब पसंद आता है.

इस वीडियो को देखकर हर कोई देखता ही रह गया. दरअसल, एक कथित कोचिंग का टीचर ये बता रहा है कि वो कोचिंग चलाता है. उसकी स्टूडेंट ने फीस नहीं भरा तो उसने उससे शादी कर ली. हालांकि इस वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं हो पाई है. ये भी नहीं पता चल पाया है कि ये कब और कहां का वीडियो है.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

वीडियो में आप देख सकते है कि एक अधेड़ शख्स लड़की के साथ खड़ा है. लड़की की मांग में सिंदूर भरा है. इस वीडियो में शख्स ने खुद को ट्यूशन टीचर बताया है. वीडियो में शख्स बोलता दिख रहा है कि वो एक कोचिंग चलाता है. फीस के बदले में उसने लड़की से ही शादी कर ली.

इस वीडियो को देख कर लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. लोग कमेंट के जरिए अजीबो-गरीब सवाल भी पूछ रहे हैं.

ट्यूशन टीचर का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लाखों लोगों ने इसे देख लिया है और लगातार कमेंट भी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Video: अवनीत कौर के प्यार में डूबा ये एक्टर, कुछ ऐसे बयां किया दिल का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़