VIDEO: उर्फी जावेद ने पहना एक डोरी पर टिका टॉप, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लुक्स से अपनी ही हदें तोड़ने में माहिर हो गई हैं. उनके लिए हर दिन सुर्खियों में आना तो अब आम बात हो चुकी है. एक्ट्रेस अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस के कारण सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से उर्फी का नया लुक चर्चा में है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2022, 01:42 PM IST
  • उर्फी जावेद ने रिवीलिंग टॉप पहन खेला स्नूकर
  • उर्फी की बोल्डनेस देख उड़े हर शख्स के होश
VIDEO: उर्फी जावेद ने पहना एक डोरी पर टिका टॉप, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) का शायद अब कोई परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई हैं. उनके लिए कहा जाता है कि चाहें आप उन्हें पसंद करें या न करें, लेकिन उर्फी को नजरअंदाज करना नामुमकिन है. ऐसे में आज उर्फी किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. हर दिन वह खुद अपनी एक अलग पहचान बना रही हैं. उन्होंने अपने अलग ड्रेसिंग सेंस से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. लोगों को भी उनके नए लुक का इंतजार रहता है.

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

ऐसे में उर्फी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर बढ़ी आसानी से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब फिर से उर्फी का नया लुक चर्चा में है. एक्ट्रेस ने सोमवार को इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक बार फिर से बोल्डनेस की हदें तोड़ते दिखाई दे रही हैं. 

उर्फी जावेद ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें 

इस वीडियो में उर्फी को ऑरेंज कलर का रिवीलिंग टॉप पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्लू जीन्स पहनी है. उर्फी जावेद का ये टॉप सामने से काफी ज्यादा ओपन है और एक थ्रेड की मदद से इसे रोका गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, 'पूल खेलने का सही तरीका ये है.' इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्फी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ है.

इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं उर्फी 

इस अवतार में भी एक्ट्रेस काफी बोल्ड और हॉट दिख रही हैं. कुछ मिनटों में ही उर्फी के इस वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. अब हर बार की तरह उर्फी के इस लुक की जहां एक ओर फैंस तारीफें कर रहे हैं, तो वहीं, उनकी आलोचनाएं करने वालों की भी कमी नहीं है. हालांकि, उर्फी को कभी ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता.

ये भी पढ़ें- अब रश्मि देसाई पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा रंग, ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन तोड़ दी सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़