Video: उर्फी जावेद के प्रिंस चार्मिंग ने भेजा लॉकेट, एक्ट्रेस बोलीं - बस मांग में सिंदूर की कमी है!

उर्फी जावेद को रिएलिटी शो Splitsvilla X4 में अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है. ऐसे में कशिश ठाकुर भी उर्फी को लेकर प्यार जताने से पीछे नहीं हटते. हाल ही में उन्होंने उर्फी के लिए प्यार तोहफा भी भेजा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 01:22 PM IST
  • कशिश ठाकुर ने भेजा गिफ्ट
  • गले में पहन खुश हुईं उर्फी जावेद

ट्रेंडिंग तस्वीरें

Video: उर्फी जावेद के प्रिंस चार्मिंग ने भेजा लॉकेट, एक्ट्रेस बोलीं - बस मांग में सिंदूर की कमी है!

नई दिल्ली: जबसे उर्फी जावेद Splitsvilla X4 में गई तबसे वो लगातार अपने मैच को लेकर काफी चर्चा में है. उन्होंने इस शो में अपने पार्टनर के रूप में कशिश को चुना है जो कि रोडीज के एक एक्स कंटेस्टेंट रह चुके हैं. हाल ही में उर्फी जावेद के साथ अपने रिलेशन पर मुहर लगाने के लिए उन्होंने एक प्यार का तोहफा उर्फी जावेद के लिए भिजवाया जिसे पाकर उर्फी जावेद इमोशनल हो गईं.

उर्फी जावेद को मिला लॉकेट

कशिश ने उर्फी जावेद के लिए एक लॉकेट और गुलाब को फूल भेजा. उर्फी जावेद लॉकेट देखकर बेहद खुश हुई. ऐसे में लॉकेट पहनते हुए कहती हैं कि ये कशिश के नाम का मंगलसूत्र है. फिर सबसे पूछने लगीं कि कैसी लग रही हूं मैं, प्यार की निशानी पहन कर. फिर चहकते हुए कहती हैं कि बस मांग में सिंदुर की कमी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

उर्फी जावेद ने जाहिर की खुशी

कैमरा के सामने उर्फी जावेद ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि उसने मेरे बारे में सोचा. बता दें कि कशिश के साथ भले ही उनका कनेक्शन बन रहा हो लेकिन टास्क के बीच दोनों की तकरार किसी से भी छिपी नहीं है. इस प्यार भरी तकरार और इमोशनल ड्रामा के बीच दो दिल मिल रहे हैं लेकिन सरेआम और बेधड़क न कि चुपके-चुपके.

साक्षी द्विवेदी से हैं नाराज

उर्फी जावेद जहां शो में लगातार अपनी जगह मजबूत कर रही हैं. वहींउन्हें साक्षी द्विवेदी का बिहेवियर पसंद नहीं आ रहा है. साक्षी का उर्फी की हाइट को लेकर तंज कसना एक्ट्रेस को नहीं भाया. उर्फी का कहना है कि साक्षी के पास दिमाग नहीं है वो जानती हैं कि कब कितना मुंह खोलना चाहिए.

ये भी पढ़ें: The Kashmir Files को प्रोपेगेंडा बताने वालों पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, जानिए क्यों बोले छोड़ दूंगा फिल्म बनाना?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़