विकं गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की भूख देख खुशी से बोलने लगा बर्गर, वीडियो वायरल

विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Video) का नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2021, 12:34 PM IST
  • फिर से वायरल हुआ विंक गर्ल का वीडियो
  • बर्गर के लिए दिखा प्रिया का प्यार
विकं गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की भूख देख खुशी से बोलने लगा बर्गर, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) रातों-रात पूरी देश की क्रश बन गई थी. एक वायरल वीडियो ने प्रिया की किस्मत बदलकर रख दी.

प्रिया को इसके बाद कई फिल्म और प्रोजेक्ट ऑफर किए गए. प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती है. 

हाल ही में प्रिया (Priya Prakash Varrier Instagram) ने एक फनी वीडियो शेयर की है जिसमें वह पहले दिखाती हैं कि कैसे हेल्दी डायट के साथ दिन की शुरुआत करनी चाहिए लेकिन उसके  बाद वह बर्गर को देखकर खुद को रोक नहीं पाती है.

ये भी पढ़ें-अफेयर और शादी के बाद भी आज सिंगल मदर की ड्यूटी निभा रही हैं महिमा चौधरी.

प्रिया (Priya Prakash Varrier Video) का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. जिस तरह से प्रिया के साथ बर्गर भी लिप्सिंग करता है वह बहुत मजेदार है. कोरोना महामारी की वजह से इन दिनों सभी सेलिब्रिटी अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए ही जुड़े हुए हैं. 

लोग भी लॉकडाउन के बीच पहले से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. बता दें कि जल्द ही प्रिया (Priya Prakash Varrier Bollywood debut) बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू करने वाली है. फिल्म दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बॉयोपिक बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-देश की मदद के लिए पति निक जोनस के साथ मिलकर प्रियंका ने जुटाए 22 करोड़ रुपये.

अब तक एक्ट्रेस कई ब्रांड का चेहरा बन चुकी हैं. प्रिया (Priya Prakash Varrier Latest Shoot) की ब्लैक ड्रेस में लेटेस्ट फोटोशूट को भी लोगों ने काफी पसंद किया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़