Zareen Khan बनना चाहती थीं डॉक्टर, आज फिल्मों में दौड़ा रहीं बुलेट

एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जरीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2021, 10:43 AM IST
  • सलमान की एक्ट्रेस का वीडियो वायरल
  • जरीन खान लंबे समय से है फिल्मों से दूर
Zareen Khan बनना चाहती थीं डॉक्टर, आज फिल्मों में दौड़ा रहीं बुलेट

मुंबई: बॉलीवुड में फिल्म वीर से कदम रखने वाली एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) लंबे समय से फिल्मों से दूर थी लेकिन एक बार फिर एक्ट्रेस शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. जरीन फिल्मों में भले ही नजर नहीं आ रही थीं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan(@zareenkhan)

जरीन का एक बहुत पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें पटियाला सूट में जरीन बुलैट दौड़ाती नजर आ रही हैं. जरीन ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- लाली तो चली.' वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जरीन बुलेट चलाना सीख रही हैं और कुछ बॉडीगार्ड भी उनके साथ हैं. 

ये भी पढे़ं-जब आशिक बनाया गर्ल Tansuhree Dutta ने वंडरवीमेन को दी थी मात.

2010 में जरीन ने सलमान खान के साथ फिल्म वीर से अपना डेब्यू किया था. फिल्म में जरीन को देखकर कुछ लोगों ने उनकी तुलना कटरीना कैफ से कर दी थी. वहीं वीर के बाद सलमान की फिल्म रेडी में जरीन हिट नंबर सॉन्ग कैरेक्टर ढीला है में नजर आई थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zareen Khan (@zareenkhan)

इसके अलावा जरीन 'हाउसफुल-2, हेट स्टोरी-3, अकसर 2, 1921'  में लीड किरदार में दिख चुकी हैं. जरीन पंजाबी फिल्मों में भी कई किरदार निभा चुकी हैं. जरीन फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' में नजर आई थीं. जरीन खान अब इंडिपेंडेंट फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले है' जिसमें वे होमोसेक्सुअल किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा वे ‘चाणक्य' से टॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही है.

ये भी पढ़ें-रश्मि देसाई के ट्रेड‍िशनल लुक ने उड़ाए फैंस के होश, दिखाया ग्लैमरस अवतार.

कॉलेज के दिनों में जरीन डॉक्टर बनना चाहती थीं. वह पढ़ने में भी काफी अच्छी थीं लेकिन अचानक से उन्होंने अभिनय के क्षेत्र की ओर रूख कर लिया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़