तीन स्तनों वाली महिला का दावा, बदसूरत दिखने के लिए कराई सर्जरी

21 साल की जैस्मीन ट्रिडेविल ने दावा किया कि उसने तीसरे स्तन के लिए विचित्र सर्जरी कराई और हजारों का भुगतान किया. उसे इसकी प्रेरणा हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर की 1990 की फिल्म टोटल रिकॉल से मिली. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2022, 11:34 AM IST
  • अमेरिका के टाम्पा की रहने वाली हैं जैस्मीनॉ
  • माता-पिता ने विचित्र सर्जरी पर उग्र प्रतिक्रिया दी
तीन स्तनों वाली महिला का दावा, बदसूरत दिखने के लिए कराई सर्जरी

लंदन: तीन स्तनों वाली महिला ने दावा किया है कि उसने अपने तीसरे वक्ष को पाने के लिए 18 हजार पाउंड (करीब 17 लाख रुपये) का भारी भरकम भुगतान किया क्योंकि वह बदसूरत दिखना चाहती थी. वह पुरुषों को डेट नहीं करना चाहती थी और उनसे दूर होना चाहती थी. 

21 साल की जैस्मीन ट्रिडेविल उर्फ अलीशा हेस्लर ने दावा किया कि उसने तीसरे स्तन के लिए विचित्र सर्जरी के लिए हजारों का भुगतान किया, एक ऐसा कदम जिसने उसे पुरुषों के लिए अनाकर्षक बना दिया और उसके माता-पिता से उग्र प्रतिक्रिया हुई. दावा है कि जैस्मीन ट्रिडेविल ने 50 से अधिक डॉक्टरों के जरिए यह विचित्र सर्जरी कराई है. उसे इसकी प्रेरणा हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर की 1990 की फिल्म टोटल रिकॉल से मिली. जिसमें एक तीन स्तन वाली महिला थी. पहले उन्होंने नकली स्तन लगवाया लेकिन बार में सर्जरी करा ली.

जैस्मीन ने दावा किया कि जिस "चिकित्सकीय चिकित्सक" से उसने संपर्क किया, उसने आखिरकार उसे अनुमति दे दी. "उसने मुझसे एक गैर-प्रकटीकरण समझौते पर हस्ताक्षर किए क्योंकि वह डर गया था कि वह मुसीबत में पड़ जाएगा," जैस्मिन ने अपने तीन बूब्स से कई लोगों को कायल किया, लेकिन फेक के आरोपों से घिर गईं. एक जर्मन पत्रकार ने हीट कैमरा का इस्तेमाल करके यह दावा किया कि उसका तीसरा ब्रेस्ट वास्तव में नकली है. लेकिन जैस्मीन का दावा है कि ये असली हैं.

पूरा परिवार दुखी
अमेरिका के टाम्पा की रहने वाली जैस्मीन ने कहा कि उसके माता-पिता ने इस विचित्र सर्जरी पर उग्र प्रतिक्रिया व्यक्त की. उसने कहा: “मेरी माँ दरवाजे से बाहर भागी. वह मुझसे बात नहीं करेगी. वह मेरी बहन को मुझसे बात नहीं करने देगी. मेरे पिताजी ... वह वास्तव में खुश नहीं हैं. वह मुझसे शर्मिंदा हैं लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया." 

"ज्यादातर लोग सोचेंगे [अतिरिक्त स्तन है] अजीब और स्थूल. लेकिन मैं अभी भी सुंदर महसूस कर सकती हूं क्योंकि अगर मैं मेकअप और प्यारे कपड़े पहनती हूं, तो भी, आप जानते हैं कि मैं सुंदर महसूस कर सकती हूं. ” जब मेरा तीसरा स्तन होता है तो मुझे अधिक मेल अटेंशन मिलता है. "ऐसा लगता है कि औसत आदमी को यह दिलचस्प लगता है."

ये भी पढ़िए- यहां खुलने जा रहे मून होटल, मेहमानों को ऐसा लगेगा की चांद धरती पर उतर आया है, जानें किराया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़