दादी नहीं बगदादी हूं मैं - 85 फुट ऊंचे पोल पर 81 वर्षीया दादी का पोल डान्स

हैरान कर दिया लोगों को इस दृश्य ने जब उन्होंने 81 साल की दादी को 85 फुट ऊंचे पोल पर करतब करते देखा..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2020, 04:39 AM IST
    • दादी का नाम है वालेंडा
    • लोगों ने देखा टीवी पर
    • ''ये मेरे जीवन का हिस्सा है''
दादी नहीं बगदादी हूं मैं - 85 फुट ऊंचे पोल पर 81 वर्षीया दादी का पोल डान्स

नई दिल्ली.  कुछ दिनों पहले सड़क पर एक वृद्धा महिला को मार्शल आर्ट के करतब दिखाते देखा गया था. अब एक दूसरी वृद्धा को भी करतब करते देखा गया है लेकिन इस बार करतब हुआ था 85 फुट लम्बे पोल पर और इसे किया था 81 साल की एक दादी ने..

 

दादी का नाम है वालेंडा 

दादी कार्ला वालेंडा के लिए ये करतबों वाला पोल डांस नया नहीं है. बरसों हो गए उन्हें अपने करतबों से दुनिया को हैरान करते हुए. जब वे तीन साल की थीं उसी समय से उन्होंने ये पोल डांस करना शुरू कर दिया था और आज जब वे 81 साल की आयु में 85 फुट के पोल पर करतब दिखा रही हैं, तब उनके इस बेदाग हैरतअंगेज करतबों के पीछे हैं अनुभव के मजबूत 78 साल. 

 

लोगों ने देखा टीवी पर 

स्टीव हार्वे के शो 'लिटिल बिग शॉट्स: फॉरएवर यंग' में लोगों ने देखा उम्र के इस पड़ाव पर भी जिंदादिल और ऊर्जा से भरी हुई कार्ला वालेंडा को. इस तरह के जिन्दगी से भरपूर लोगों का जीवन उनकी उम्र की ढलान पर बोझिल नहीं होता. उस उम्र में भी उनका जीवन उतना ही दिलचस्प होता है जितना उनकी जवानी में होता है. 81 साल की इस दादी ने जब 85 फुट लंबे पोल पर अपने जलवे दिखाए तो उनका ला-कौशल देख कर लोगों का मुंह खुला का खुला रह गया.

 

 

''ये मेरे जीवन का हिस्सा है''

टीवी पर दिखाए गए इस शो में कार्ला वालेंडा ने अपने कमाल के पोल डांस से देखने वालों को हैरान कर दिया. सामने आते ही वो देखते ही देखते 85 फुट ऊंचे पोल के ऊपर बेधड़क चढ़ गईं. और उसके बाद तो लोगों ने उनके करतब देख कर मुंह में ऊँगली दबा ली. कार्ला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ''देखने वालों के लिए ये भले ही कमाल हो पर मेरे लिए तो ये मेरी ज़िंदगी का हिस्सा बन चुका है. मुझे ये करतब करना बहुत पसंद है और न जाने कितनी बार मैं इन करतबों को दुहरा चुका हूँ. लोगों का मनोरजन करके मुझे ख़ुशी होती है.''

ये भी पढ़ें. Wooden Cycle: कला के धनी धनीराम सग्गू ने बनाई लकड़ी की साईकिल

 

ट्रेंडिंग न्यूज़