बैंक की लाखों की नौकरी छोड़ अब पर्सनल फोटोज बेच रही महिला, कमाती हैं करोड़ो

अप्रेल फाइनेंस के क्षेत्र में बेहतर काम कर रही थीं. इसके लिए उन्हें अच्छी खासी सैलरी भी मिल रही थी. अप्रेल ने काफी मन लगाकर अपना काम किया, लेकिन जल्द ही उनका नौकरी से मन भर गया.    

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Mar 5, 2024, 02:13 PM IST
  • महिला ने छोड़ी बैंक की नौकरी
  • फोटो के जरिए कमा रही करोड़ों
बैंक की लाखों की नौकरी छोड़ अब पर्सनल फोटोज बेच रही महिला, कमाती हैं करोड़ो

नई दिल्ली:  पढ़ाई खत्म होते ही युवाओं को टेंशन लगी रहती है कि बस अब कहीं से अच्छी सी नौकरी मिल जाए. इसके लिए वे जीतोड़ मेहनत भी करते हैं. कई बार तो हमें अपने मन मुताबिक नौकरी नहीं मिल पाती, लेकिन करियर की चिंता के चलते हम फिर भी उसमें पैर जमाए रहते हैं, हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो मन मुताबिक जॉब न मिल पाने पर कुछ नया काम करने की सोचते हैं. ऐसा ही कुछ किया है 24 साल की एक कोलंबियन महिला अप्रेल ने. 

छोड़ी अच्छी खासी नौकरी 
अप्रेल फाइनेंस के क्षेत्र में बेहतर काम कर रही थीं. इसके लिए उन्हें अच्छी खासी सैलरी भी मिल रही थी. अप्रेल ने काफी मन लगाकर अपना काम किया, लेकिन जल्द ही उनका नौकरी से मन भर गया. इसके बाद अप्रैल ने अपनी अच्छी खासी नौकरी को छोड़ एक सोशल साइट पर अपनी पर्सनल फोटो बेचना शुरू कर दिया है. 

ज्यादा पैसा कमाने के लिए छोड़ी नौकरी
'डेलीस्टार' से बातचीत के दौरान अप्रैल ने बताया कि वह जिस बैंक में काम करती थीं. वहां पर वह बेस्ट इकोनॉमिस्ट यानी आर्थिक सलाहकार थीं, लेकिन उन्हें लगता था कि उन्हें उनकी मेहनत के हिसाब से बेहद कम सैलरी मिल रही है. कोरोना के दौरान अप्रेल की एक दोस्त ने उन्हें एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के बारे में बताया. यहां पर वह खुद की तस्वीरें और वीडियो लाइव शेयर सकती थीं. 

फोटो बेचकर कमा रहीं करोड़ों 
अप्रेल का कहना है कि उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल तस्वीरें और वीडियोज शेयर करना बेहद पसंद है. इसमें वह अपने प्रशंसकों से बीतचीत भी करती हैं. अप्रेल के मुताबिक वह इस काम के जरिए आसानी से ज्यादा पैसा भी कमा रही हैं और इन्हें इस काम में बेहद मजा भी आता है. बता दें कि अप्रेल एक एडल्ट मीडिया प्लेटफॉर्म पर मॉडल और कन्टेंट क्रिएटर हैं. इससे वह करोड़ों कमाती हैं.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़