हमले पर अब ट्रंप का सामने आया बयान, कहा..'मैं खुद को मरा मान चुका था'

ट्रंप ने कहा कि उन्हें भगवान ने बचाया है या फिर वे किस्मत से बच गए हैं. हमले के बाद रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन के लिए मिल्वौकी जाते समय ट्रंप ने अमेरिकी अखबार 'न्यूयॉर्क पोस्ट' से बातचीत करते हुए कहा, ' मुझे यहां नहीं होना चाहिए था, मैं मर चुका होता.'  

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Jul 15, 2024, 08:04 PM IST
  • हमले के बाद सामने आया ट्रंप का बयान
  • हमले से बाल-बाल बचे डोनाल्ड ट्रंप
हमले पर अब ट्रंप का सामने आया बयान, कहा..'मैं खुद को मरा मान चुका था'

नई दिल्ली: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर पेंसिल्वेनिया में एक चुनावी रैली के दौरान जानलेवा हमला हुआ. खुद को लेकर हुए हमले पर डोनाल्ड ट्रप ने बात करते हुए कहा कि वे खुद को मरा हुआ मान चुका थे. भगवान की कृपा से वे जिंदा हैं. 

हमले के बाद ट्रंप का इंटरव्यू

एक इंटरव्यू में ट्रंप ने कहा कि उन्हें भगवान ने बचाया है या फिर वे किस्मत से बच गए हैं. हमले के बाद रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन के लिए मिल्वौकी जाते समय ट्रंप ने अमेरिकी अखबार 'न्यूयॉर्क पोस्ट' से बातचीत करते हुए कहा, ' मुझे यहां नहीं होना चाहिए था, मैं मर चुका होता.' बता दें कि कन्वेंशन में ट्रंप को इस साल 5 नवंबर को अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए रिपब्लिकन पार्टी का उम्मीदवार बनाया जाएगा. 

घटना को बताया अवास्तविक 
ट्रंप ने कहा,' सबसे ज्यादा अविश्वसनीय बात ये थी कि मैंने न सिर्फ अपना सिर घुमाया बल्कि एकदम सही समय पर और सही तरीके से घुमाया.' उन्होंने कहा कि जो गोली उनके कान को छू गई वह उनकी जान भी ले सकती थी. पूरी घटना को अवास्तविक अनुभव बताते हुए ट्रंप ने कहा के उन्हें लगा था कि वे मरने वाले थे. 

डॉक्टरों ने बताया चमत्कार 
बता दें कि ट्रंप की रैली में हुए हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. वहीं 50 साल के एक व्यक्ति की मौत भी हुई है. 'न्यूयॉर्क पोस्ट' की एक रिपोर्ट के मुताबिक हमले में ट्रंप का दाहिना कान जख्मी हुआ है, जिसपर वह पट्टी लगाए हुए हैं. ट्रंप ने कहा कि अस्पताल में डॉक्टर ने इसे चमत्कार बताया. उन्होंने कहा, किस्मत से या ईश्वर की कृपा से लोग कह रहे हैं कि मैं जिंदा हूं.'  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़