इस महिला के पास है कमाल का कान, जो करता है हाथ जैसा काम

क्या आप ऐसी लड़की से मिले हैं जिसके पास कमाल का कान है? ये किस्सा एक जापानी महिला का है, जिसके पास सुपर-इलास्टिक अर्लोब (super-elastic EARLOBE) है. उसका कान छतरी भी उठा सकता और और सेल्फी स्टिक भी पकड़ सकता है, वो भी उतनी ही मजबूती के साथ, जितना कि आपका हमारा हाथ किसी सामान को पकड़ता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2022, 12:02 PM IST
  • हाथ की तरह है इस महिला का कान
  • पेन से लेकर छतरी तक पकड़ने में सक्षम
इस महिला के पास है कमाल का कान, जो करता है हाथ जैसा काम

नई दिल्ली: एक महिला की तुलना द इनक्रेडिब्ल्स की इलास्टीगर्ल से की गई है, उसके पास अविश्वसनीय रूप से खिंचाव वाले कान हैं, जिसमें एक सेल्फी स्टिक और छाता और यहां तक ​​​​कि लिखने के लिए एक पेन भी पकड़ने में सक्षम हो सकता है. टोक्यो की आयुमी ताकाडा ने अपने इलास्टिक इयरलोब से इंटरनेट का जादू बिखेरा है, जो 4.5 सेमी तक फैल सकता है और एक सेल्फी स्टिक के हैंडल के चारों ओर लपेट सकता है, जिससे वह इसे हाथों से मुक्त कर सकती है.

नहीं देखा होगा छतरी पकड़ने का ये स्टाइल

शानदार फुटेज से पता चलता है कि 37 वर्षीय बारिश में छाता पकड़ने के लिए अपनी विशेष प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकती है, जबकि उसके दोनों हाथ शॉपिंग बैग से भरे हुए थे. एक अन्य क्लिप में गायिका से कोरियोग्राफर बनी आयुमी को पेंट ब्रश पकड़े हुए देखा जा सकता है, जबकि वह कुशलता से सुलेख लिख रही हैं और यहां तक ​​कि फर्श पर एक रोलर का उपयोग कर रही हैं.

 

आयुमी ने कहा, 'जहां तक ​​मुझे याद है, मेरे कान के लोब लचीलेदार रहे हैं. पहली बार मुझे इस कौशल का पता तब चला जब मैं प्राथमिक विद्यालय में थी. यह एक बरसात का दिन था और मेरे हाथ भरे हुए थे इसलिए मैंने अपने कान के लोब से छाता पकड़ने की कोशिश की और मैं कर सकती थी, वहीं से शुरुआत हुई.

उन्होंने कहा कि 'मैं सेल्फी स्टिक, सुलेख ब्रश, छतरियां, सफाई उपकरण और हैंगर पकड़ सकता हूं. लोग हमेशा मुझसे पूछते हैं कि क्या यह दर्दनाक है? लेकिन इन्हें खींचने या किसी चीज को पकड़ने में बिल्कुल भी दर्द नहीं होता है. इयरलोब स्वाभाविक रूप से तुरंत वापस अपनी जगह पर वापस चला जाता है.'

अपनी अनूठी प्रतिभा दिखाने वाले आयुमी के कुछ वीडियो को ऑनलाइन पांच मिलियन से अधिक बार देखा गया है, लोगों ने उनकी तुलना कार्टून द इनक्रेडिबल्स से इलास्टिगर्ल से की है.

आयुमी, जो गर्ल ग्रुप कैनरी क्लब में हुआ करती थी, उनका मानना ​​है कि उसकी प्रतिभा एक पारिवारिक विशेषता है जो पीढ़ियों से चली आ रही है. आयुमी ने कहा, 'यह शायद मेरे परिवार में चलता है क्योंकि मेरी मां के कान के लोब भी लचीलेदार हैं.'

उन्होंने बताया कि 'जब मैं छोटी थी, तब मैं अक्सर अपने कानों को छूता और फैलाता था, खासकर जब मुझे नींद आ रही थी, तो हो सकता है कि इसमें भी मेरी भूमिका हो.'

इसे भी पढ़ें- आतंकियों ने चाकू से 20 लोगों का गला काटकर मार डाला, क्रूरता की हद पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़