'राष्ट्रपति बाइडेन बीमार, अब वे जॉब के काबिल नहीं', White House के पूर्व डॉक्टर का दावा!

Joe Biden Health: रोनी जैक्शन ने कहा कि मैंने तीन राष्ट्रपतियों की देखभाल की है. यही कारण है कि मैं ये अच्छे से जानता हूं कि कमांडर-इन-चीफ और राज्य प्रमुख के लिए क्या जरूरी है. यह काम मानसिक और शारीरिक रूप से कठिन काम है. बाइडेन में ये जॉब करने की क्षमता नहीं है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 10:03 PM IST
  • दावा- बाइडेन की सेहत तेजी से गिर रही
  • अब वे नहीं राष्ट्रपति पद संभालने के काबिल
'राष्ट्रपति बाइडेन बीमार, अब वे जॉब के काबिल नहीं', White House के पूर्व डॉक्टर का दावा!

नई दिल्ली: Joe Biden Health: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की बढ़ती उम्र और गिरती सेहत की चर्चा एक बार फिर हो रही गई. व्हाइट हाउस के पूर्व फिजिशियन और टेक्सास रिपब्लिकन प्रतिनिधि रोनी जैक्सन ने भी इसकी पुष्टि की है. उन्होंने दावा किया है कि बाइडेन की तबीयत में तेजी से गिरावट आ रही है.  

क्या बले रोनी जैक्शन
रोनी जैक्शन ने कहा कि मैंने तीन राष्ट्रपतियों की देखभाल की है. यही कारण है कि मैं ये अच्छे से जानता हूं कि कमांडर-इन-चीफ और राज्य प्रमुख के लिए क्या जरूरी है. यह काम मानसिक और शारीरिक रूप से कठिन काम है. बाइडेन में ये जॉब करने की क्षमता नहीं है. वे हर रोज साबित करते हैं कि अब वे काम नहीं कर सकते. दिन-ब-दिन उनकी स्थिति और भी खराब होने वाली है.'

'अब दुश्मन हमसे नहीं डरते'
रोनी जैक्शन ने कहा कि यदि डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति होते तो ये सब नहीं होता. अब हमसे दुश्मन डरते नहीं हैं. हमारे लिए उनके मन में सम्मान नहीं बचा है. यह सब इसीलिए हो रहा है कि हमारे पास व्हाइट हाउस ऐसा नेतृत्व नहीं है, जिसकी हमें आवश्यकता है.

जैक्सन कर चुके ये बड़ी मांग
रोनी जैक्सन ने बतौर डॉक्टर पूर्व राष्ट्रपतियों जॉर्ज बुश, बराक ओबामा और डोनाल्ड ट्रंप के प्रशासन में काम किया है. गौरतलब है कि रोनी जैक्शन ने 2024 के चुनावों से पहले बाइडेन की हेल्थ टेस्ट करने की मांग भी की है. दरअसल, उनका कहना है कि हम इस शख्स (बाइडेन) को बचे हुए कार्यकाल के लिए और उसके बाद अगले चार साल तक राष्ट्रपति पद देने का जोखिम नहीं उठा सकते. इन्होंने पहले ही देश को रिस्क में डाल रखा है.अब परिवर्तन की आवश्यकता है. 

ये भी पढ़ें- आइसक्रीम से लेकर डीओ तक बेचा, 3 साल पहले राजनीति में की एंट्री, अब बने इस देश के PM

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़