America: जज ने Trump की बेटी से पूछ लिया ऐसा सवाल, गुस्से से लाल हो गए पूर्व राष्ट्रपति

Ivanka Trump in Court: न्यूयॉर्क कोर्ट में जज ने ट्रंप की बेटी से एक सवाल किया, जिसे मजाक के तौर पर देखा जा रहा है. जज के सवाल से पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप इस कद्र लाल-पीले हुए कि उन्होंने कई बार कोर्ट की कार्रवाई में दखल दी. ट्रंप जज से भी कई बार उलझे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2023, 02:56 PM IST
  • इवांका ने 2017 में छोड़ी ट्रंप की कंपनी
  • इसी वजह से नहीं हैं मामले में आरोपी
America: जज ने Trump की बेटी से पूछ लिया ऐसा सवाल, गुस्से से लाल हो गए पूर्व राष्ट्रपति

नई दिल्ली: Ivanka Trump in Court: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनके परिवार पर धोखाधड़ी का मामला चल रहा है. परिवार बुधवार को कोर्ट में पेश हुआ, जहां जज ने ट्रंप की बेटी से एक सवाल किया, जिसे मजाक के तौर पर देखा जा रहा है. जज के सवाल से पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप इस कद्र लाल-पीले हुए कि उन्होंने कई बार कोर्ट की कार्रवाई में दखल दी. ट्रंप जज से भी कई बार उलझे.

जज ने क्या पूछा?
बुधवार को न्यूयॉर्क कोर्ट में ट्रंप की बेटी इवांका गवाह के तौर पर पेश हुई थीं. वे इस मामले में आरोपी नहीं हैं. सुनवाई के दौरान इवांका के पिता डोनाल्ड और दोनों भाई जूनियर डॉन ट्रंप और एरिक ट्रंप भी मौजूद रहे. इस दौरान जज ने ट्रंप की बेटी इवांका को देखते हुए पूछ लिया कि ये कौन है? इस पर अदालत के अन्य अधिकारी ने कहा कि लोग इन्हें इवांका ट्रंप कहते हैं. यह बात ट्रंप को नागवार गुजरी. उन्हें लगा कि उनकी तौहीन हो रही है. 

ट्रंप पर क्या है आरोप
गौरतलब हैं कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप हैं कि बिजनेस अंपायर खड़ा करने और बैंक लोन पाने के लिए उन्होंने अपनी संपत्तियों को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया है. ट्रंप की बेटी इवांका ने साल 2017 में ट्रंप की कंपनी छोड़ दी थी और वे वाइट हाउस की सलाहकार बन गई थीं. यही कारण हैं कि वे इस मामले में आरोपी नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- 'ये रैली नहीं, कोर्ट है, बस जवाब दीजिए', अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Trump की किस बात पर भड़के जज?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़