तेहरान के एक क्लिनिक में भयकंर विस्फोट, 19 की गई जान

 ईरान के उत्तरी तेहरान स्थित एक मेडिकल क्लीनिक में यह हादसा हुआ है. गैस में आग लगने का कारण गैस कैप्सूल में विस्फोट बताया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2020, 09:02 AM IST
    • ईरान के उत्तरी तेहरान स्थित एक मेडिकल क्लीनिक में यह हादसा हुआ है.
    • इस हादसे में 15 महिलाएं और 4 पुरुष मारे गए हैं
तेहरान के एक क्लिनिक में भयकंर विस्फोट, 19 की गई जान

नई दिल्लीः ईरान की राजधानी तेहरान से एक भीषण हादसे की खबर आई है. जानकारी के मुताबिक यहां के क्लिनिक में भयंकर विस्फोट हो गया, जिसमें 12 से अधिक लोगों की मौत हो गई. यह धमाका सीना अतहर क्लीनिक में हुआ है. बाताया जा रहा है कि विस्फोट का कारण गैसीय रिसाव है. 

कई गंभीर हालत में जख्मी
जानकारी के मुताबिक, ईरान के उत्तरी तेहरान स्थित एक मेडिकल क्लीनिक में यह हादसा हुआ है. गैस में आग लगने का कारण गैस कैप्सूल में विस्फोट बताया जा रहा है. न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार भीषण विस्फोट में अबतक कम से कम 19 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि कई लोग गंभीर हालत में जख्मी हैं. 

मरने वालों में 15 महिलाएं
तेहरान के सरकारी चैनल ने घटना में 19 लोगों की मौत की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि इस हादसे में 15 महिलाएं और 4 पुरुष मारे गए हैं. हालांकि अधिकारियों की ओर से सिर्फ 13 लोगों के मरने की बात कही जा रही है. वहीं तेहरान के डिप्टी गवर्नर ने राज्य के सरकारी चैनल पर गैस लीक को दुर्घटना का कारण बताया है. तेहरान अग्निशमन विभाग के प्रवक्ता जलाल मालेकी ने कहा कि विस्फोट के बाद लगी आग पर काबू पा लिया गया है. 

समन्दर में भी तोड़ेंगे चीनियों के दांत

कनाडा से तिब्बतियों की आवाज़ आई - थैंक यू इंडियन आर्मी !

ट्रेंडिंग न्यूज़