जानें कहां और क्यों वेश्यालय में घुसकर महिला ने यौनकर्मी को पीटा, टॉवल खींचकर किया शर्मसार

महिला ने वेश्यालय में घुसकर जमकर हंगामा मचाया है. घटना का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. महिला ने कथित तौर पर अपने साथी के फोन पर जोड़े की तस्वीरें देखीं और फिर बुधवार को थाईलैंड के फुकेत में मसाज पार्लर तक उसका पीछा किया. फुटेज में दिखाया गया है कि कैसे महिला ने युवा सेक्स वर्कर से एक तौलिया फाड़ा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 02:28 PM IST
  • युवती को बार-बार माफी मांगते सुना गया
  • बोली- मुझे नहीं पता था कि उसकी पत्नी है
जानें कहां और क्यों वेश्यालय में घुसकर महिला ने यौनकर्मी को पीटा, टॉवल खींचकर किया शर्मसार

बैंकाक: गुस्से से लाल एक महिला ने वेश्यालय (brothel) में घुसकर जमकर हंगामा मचाया है. महिला ने न सिर्फ वेश्यालय में यौन कर्म को पीटा बल्कि उसका तौलिया जबरन उतार दिया. घटना का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. आइये जानते हैं ये पूरा मामला किया है.

क्या है वीडियो में
यह घटना थाइलैंड की राजधानी फुकेत की है. क्रोधित पत्नी वेश्यालय में घुस जाती है, फिर थाई सेक्स वर्कर को पीटती है और उसके कपड़े उतार देती है. महिला का आरोप है कि सेक्स वर्कर उसके पति के साथ यौन संबंध बना रही थी. पत्नी ने पांच मिनट तक सेक्स वर्कर महिला पर थप्पड़ों का वार करती है.

कैसे खुला राज
महिला ने कथित तौर पर अपने साथी के फोन पर जोड़े की तस्वीरें देखीं और फिर बुधवार को थाईलैंड के फुकेत में मसाज पार्लर तक उसका पीछा किया. पत्नी ने सेक्स वर्कर को पकड़ लिया. पर धोखा देने वाला पति पहले ही वेश्यालय छोड़ चुका था. सेक्स वर्कर कुर्सी पर बैठी हुई थी. फुटेज में दिखाया गया है कि कैसे महिला ने युवा सेक्स वर्कर से एक तौलिया फाड़ा, उसके नग्न शरीर को उजागर करने से पहले पांच मिनट से अधिक समय तक उग्र लात और थप्पड़ की झड़ी लगा दी.

पत्नी महिला के बाल खींचते हुए उसका फोन छीनने के लिए उससे हाथापाई कर रही थी. कई अन्य महिलाएं आसपास खड़ी होकर देखती रहीं.युवती को बार-बार माफी मांगते सुना गया. वह कहती है 'मुझे नहीं पता था कि उसकी एक पत्नी है' और 'मैं उससे मिलना बंद कर दूंगी'. कमरे के चारों ओर कई सेक्स टॉयज, मिरर, सेक्स चेयर दिख रहे थे.  

क्या कहा पुलिस ने
मुअनग फुकेत प्रांतीय पुलिस स्टेशन के कर्नल सारावत चौपरासीत ने आज कहा कि अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं. उस मसाज वाली जगह को कोई नहीं पहचानता. मुझे लगता है कि हमला बेहद गंभीर है क्योंकि कई लोग कमरे में थे और उन्होंने थप्पड़ और कपड़े उतारते हुए देखा. हमला एक आपराधिक अपराध है और पीड़ित पुलिस को इसकी रिपोर्ट कर सकता है

यह भी पढ़िएः लंबी दाढ़ी वाली महिला और उनके 5 प्रेमी, पढ़िए ओपेन मैरिज वाली अनोखी प्रेम कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़