Sex Scandal में घिरी Imran सरकार, इमरान के गृहमंत्री की 'डर्टी' पिक्चर वायरल

पाकिस्तान का बड़बोले प्रधानमंत्री इमरान खान बस चंद रोज के मेहमान हैं उनकी सरकार बुरी तरह से सेक्स स्कैंडल में फंस गई है. जिस शेख रशीद को इमरान खान ने कुछ दिन पहले रेल मंत्री से प्रमोट करके गृहमंत्री बनाया वो कैमरे में लड़कियों की इज्जत का सौदा करते पकड़ा गया है.

Written by - Rajendra Kumar | Last Updated : Dec 16, 2020, 01:55 PM IST
  • पाकिस्तान के गृहमंत्री की डर्टी पिक्चर
  • शेख रशीद की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल
  • डर्टी पिक्चर सामने आईं, डर्टी वीडियो आने वाला है!
Sex Scandal में घिरी Imran सरकार, इमरान के गृहमंत्री की 'डर्टी' पिक्चर वायरल

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) की हुकूमत की चूलें हिल गई हैं. वहां के गृहमंत्री शेख रशीद (Sheikh Rasheed) जो बात-बात पर हिन्दुस्तान में परमाणु बम फोड़ने की बातें करते हैं अब उन पर फूटा है सेक्स बम जिसका धुआं पूरी इमरान सरकार पर कालिख की तरह छा गया है. प्रमोशन पाते ही शेख रशीद (Sheikh Rasheed) ने अपनी असलियत दिखा दी.

शेख रशीद (Sheikh Rasheed) की डर्टी पिक्चर सामने आते ही पाकिस्तान की सियासत में जलजला आ गया. सोशल मीडिया में शेख रशीद (Sheikh Rasheed) की डर्टी पिक्चर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में पाकिस्तान का गृहमंत्री एक लड़की के साथ आपत्तिजनक पोजीशन में दिखाई दे रहा है. तस्वीरों में वो लड़की को पैसे देता हुआ भी दिख रहा है. मतलब साफ है कि पैसे देकर उसने एक लड़की की न सिर्फ इज्जत का सौदा किया बल्कि ये भी बता दिया कि इमरान सरकार लड़कियों की, महिलाओं की इज्जत करने के बजाय उन्हें सेक्स गुलाम समझती है.

मॉडल रहीम शाह बोली आगे होगा धमाका

पाकिस्तान के ‘डर्टी’ गृहमंत्री शेख रशीद (Sheikh Rasheed) की डर्टी तस्वीरें वहां की पॉपुलर टिकटॉक स्टार हरीम शाह (Hareem Shah) ने अपने ट्विटर एकाउंट से जारी की हैं. हरीम शाह ने शेख रशीद (Sheikh Rasheed) की डर्टी पिक्चर जारी करते हुए अपने ट्विटर एकाउंट में उर्दू में लिखा है कि ‘मैं तुम्हें ऐसा जलील करूंगी कि तुम्हारी नस्लें याद करेंगी. कितनों की जिंदगी बर्बाद करोगे’. लेकिन इमरान सरकार के लिए रहीम शाह के वो शब्द हथौड़े की तरह बज रहे हैं जिसमें रहीम शाह लिखती हैं कमिंग सून.. इसका मतलब साफ है कि हरीम शाह के पास अभी शेख रशीद (Sheikh Rasheed) और इमरान खान (Imran Khan) के कुछ मंत्रियों, नेताओं के कई डर्टी पिक्चर और वीडियो हो सकते हैं जिन्हें वो कुछ दिनों में जारी कर सकती हैं.

पाकिस्तान (Pakistan) जैसे देश में जहां कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब है और महिलाओं की आजादी को कुचला जाता है वहां आखिर कैसे एक टिकटॉक स्टार (TikTok Star) ने इतनी हिम्मत जुटाई कि उसने पाकिस्तान के डर्टी गृहमंत्री की डर्टी पिक्चर जारी कर दी. बताया जा रहा है कि मॉडल हरीम शाह (Hareem Shah) इन दिनों कनाडा में हैं और पाकिस्तान से बाहर सुरक्षित ठिकाना मिलने के बाद ही उन्होंने इमरान सरकार के सेक्स स्कैंडल (Sex Scandal) से पर्दा उठाया है.

इसे भी पढ़ें- चीन के इशारे पर करवाया गिलगित चुनाव, उल्टा पड़ा इमरान का दांव

पीडीएम के बाद हसीनाओं का हल्लाबोल

हरीम शाह (Hareem Shah) के खुलासे ने इमरान सरकार (Imran Sarkar) की चूलें हिला दी हैं. इमरान को मालूम था कि शेख रशीद (Sheikh Rasheed) ‘डर्टी’ शख्सियत का शख्स है. फिर भी इमरान ने उसे रेल मंत्रालय से प्रमोट कर गृहमंत्रालय में भेज दिया. जबकि शेख रशीद (Sheikh Rasheed) के कई डर्टी वीडियो पहले से सोशल मीडिया में वायरल हैं. बीते साल भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें टिकटॉक स्टार हरीम शाह और संदल खटक शेख रशीद से वीडियो चैट कर रही हैं.

इस वीडियो चैट में शेख रशीद (Sheikh Rasheed) की डर्टी शख्सियत की परतें उघड़ रही हैं. जिसमें हरीम शाह शेख रशीद (Sheikh Rasheed) से बात करते हुए कह रही हैं कि ‘मैंनें आजतक आपका कोई राजफाश नहीं किया. आप मुझसे बात क्यों नहीं करते? ‘ जवाब में शेख रशीद (Sheikh Rasheed) बोलते हैं अल्ला मालिक है. इस पर जवाब देते हुए हरीश शाह (Hareem Shah) कहती है क्या अल्ला मालिक है. अल्लाह मालिक है लगा रखा है. &#&# पहले गलत-सलत वीडियो दिखाते थे हमें.

शेख रशीद इमरान के गले की हड्डी बना

अब भी क्या इमरान खान को कोई शक है कि शेख रशीद (Sheikh Rasheed) के दिल में महिलाओं की कोई इज्जत है वो तो इज्जत का लुटेरा है लेकिन फिर भी इमरान को प्यारा है. तो सवाल उठता है कि आखिर क्या मजबूरी है कि इज्जत के लुटेरे और सेक्स सौदागर को इमरान ने गृहमंत्री बनाया. माना जा रहा है कि शेख रशीद (Sheikh Rasheed) की सभी पार्टियों के नेताओं से अच्छी बनती है इसीलिए इमरान खान ने उन्हें प्रमोट किया है ताकि वो विपक्ष के नेताओं को बातचीत के टेबल पर ला सकें और सरकार पर बना संकट टल जाए. बल्कि दबी जुबान तो ये भी कहा जाता है कि हरीम शाह (Hareem Shah) के पास इमरान के भी कई वीडियो हैं.

इसे भी पढ़ें- Balakot Terror Camp: जैश के आतंकियों की एक और करतूत, देखिए गोलीबारी का EXCLUSIVE VIDEO

मॉडल हरीम शाह का जलवा

हरीम शाह का पाकिस्तान में जलवा इस कदर है कि वो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के दफ्तर में घुस जाती हैं. वो टिकटॉक बनाती हैं. कई बार तो ये खूबसूरत मॉडल इमरान खान (Imran Khan) के कंधे पर हाथ रखे खड़ी दिखाई देती है. अब हरीम शाह ने धमकी दी है कि उसके पास ऐसे- ऐसे वीडियो हैं कि वो अगर बाहर आ गए तो पाकिस्तान की सरकार गिर जाएगी.

इमरान सरकार (Imran Government) के खिलाफ पहले से पाकिस्तानी आवाम गुस्से में है. महंगाई बम से अभी इमरान निपट नहीं पा रहे और अब सेक्स बम ने उनकी पेशानी पर बल ला दिए हैं. आरोप तो यहां तक लग रहे हैं कि इमरान के राज में पाकिस्तान में लड़कियों को सेक्स (Sex) स्लेव बनाने की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं. चीन में गरीब लड़कियों को शादी का झांसा देकर सेक्स स्लेव के तौर पर बेचा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- Balakot में एनकाउंटर: दुश्मन नंबर वन होगा ‘खल्लास’

पाकिस्तान में इमरान सरकार के सेक्स टेप सामने आने के बाद सियासी गलियारों में जलजला है. सोशल मीडिया में भी इमरान सरकार की जबरदस्त किरकिरी हो रही है. पीडीएम के बाद हसीनाओं ने जिस तरह से डबल अटैक किया है उससे इमरान खान की गद्दी बचने की बची खुची उम्मीद भी टूट गई है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़