इस रिजॉर्ट में किसी के साथ भी मिंगल कर सकते हैं लोग, खुलेआम होती है एडल्ट एक्टिविटी

ये एक न्यूडिस्ट रिसॉर्ट है. ये प्लेबॉय मेंशन जैसा माना जाता है. इसे 'डिजनीलैंड फॉर ग्रो अप्स' और 'फ्री ऑफ लर्कर्स' करार दिया गया है. "कई मशहूर हस्तियां" यहां आती हैं. इस रिजॉर्ट में एकल पुरुषों को स्पा से प्रतिबंधित कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2023, 11:45 AM IST
  • स्पा लास वेगास स्ट्रिप से सिर्फ तीन मिनट की दूरी पर है
  • स्विमिंग पूल में 'दूसरों के साथ घुलमिल' सकते हैं
इस रिजॉर्ट में किसी के साथ भी मिंगल कर सकते हैं लोग, खुलेआम होती है एडल्ट एक्टिविटी

लास वेगास. अमेरिका के लास वेगास में एक रिजार्ट है सी माउंटेन स्पा. इसे 'डिजनीलैंड फॉर ग्रो अप्स' और 'फ्री ऑफ लर्कर्स' करार दिया गया है. सी माउंटेन स्पा में केवल महिलाओं और जोड़ों (couples) को आने की अनुमति है. 

ये रिसॉर्ट 'कामुक' अनुभव का वादा करता है, जहां मेहमान 'दूसरों के साथ घुलमिल सकते हैं' और 'वयस्क गतिविधियों' का आनंद ले सकते हैं.ये एक न्यूडिस्ट रिसॉर्ट है. ये प्लेबॉय मेंशन जैसा माना जाता है. 

कहां है ये रिजॉर्ट
एडल्ट-ओनली सी माउंटेन स्पा लास वेगास स्ट्रिप से सिर्फ तीन मिनट की दूरी पर, सिन सिटी के हवाई अड्डे से छह मिनट की दूरी पर स्थित है, इसकी वेबसाइट के अनुसार.रिसॉर्ट मेहमानों को "पृथ्वी पर सबसे अनोखी और उच्च जीवन शैली वाले जगह पर आने के लिए आमंत्रित करता है. 

"कई मशहूर हस्तियां" यहां आती हैं."अभेद्य गोपनीयता जगह" का आनंद ले सकते हैं.गेस्ट स्विमिंग पूल में 'दूसरों के साथ घुलमिल' सकते हैं

कौन आ सकता है और कौन नहीं
इस रिजॉर्ट में एकल पुरुषों को स्पा से प्रतिबंधित कर दिया गया है. यहां केवल जोड़ों और महिलाओं की एंट्री है. यह सुरक्षित, स्वच्छ, बिना दबाव वाला अनुभव" होने का वादा करता है. 

दिन के समय, मेहमान कपड़ों के वैकल्पिक स्पा क्षेत्र का आनंद ले सकते हैं. यहां एक पूल में आगंतुक दावा करते हैं कि आप "वयस्क गतिविधियों" में "देख सकते हैं या भाग ले सकते हैं".जबकि शाम के समय, मेहमान रिज़ॉर्ट के क्लब में जा सकते हैं, जो "सेक्सी डीजे और जादुई पोल" के साथ एक "लाइफस्टाइल और लास वेगास स्विंगर्स डांस लाउंज" है. 

डांस लाउंज हर रात "अधोवस्त्र" कार्यक्रम आयोजित करता है . एक अतिथि ने कहा, "डिस्को रूम में जाएं लेकिन सावधान रहें. यह पूरी तरह जंगली और पूरी तरह अद्भुत है." एक आगंतुक ने खुलासा किया कि पूल में अन्य जोड़ों के साथ "खेलने" के बाद वह और उसकी पत्नी "हमेशा के लिए बदल गए" थे.

उन्होंने लिखा: "हमारा इरादा सिर्फ ताक-झांक करने का नहीं था, लेकिन हमारे पहले पूरे दिन पूल के किनारे तीन जोड़ों का शामिल होना इतना स्वाभाविक लग रहा था, चीजें किसी दबाव से नहीं हुईं, यह बस हो गया, किसी ने नहीं पूछा, किसी ने हां नहीं कहा, किसी ने नहीं कहा, ऐसा करना स्वाभाविक था."

इसे भी पढ़ें: आकांक्षा दुबे के सुसाइड के बाद लपेटे में आए समर सिंह, यूजर्स ने साधा निशाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़