Pakistan: रेस्टोरेंट में भीड़ ने घेरकर महिला पर कपड़े उतारने के लिए बनाया दबाव, सामने आया खौफनाक VIDEO

Pakistan News: पाकिस्तान के लाहौर से एक बार फिर हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां कुछ लोग रेस्टोरेंट में अपने शौहर के साथ बैठी महिला को कपड़े उतारने के लिए कहने लगे. मामले का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 26, 2024, 10:02 AM IST
Pakistan: रेस्टोरेंट में भीड़ ने घेरकर महिला पर कपड़े उतारने के लिए बनाया दबाव, सामने आया खौफनाक VIDEO

नई दिल्ली, Lahore Woman wearing print shirt: पाकिस्तान के लाहौर से एक बार फिर हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां कुछ लोग रेस्टोरेंट में अपने शौहर के साथ बैठी महिला को कपड़े उतारने के लिए कहने लगे. मामले का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. काफी हंगामे के बाद पाकिस्तान पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया. जानिए क्या है पूरा मामला आखिर क्यों लोग महिला को कपड़े उतारने के लिए कहते हुए उसपर हमला करने के लिए उतारू हो गए.

यह है पूरा मामला...
एक महिला पाकिस्तान के लाहौर में स्थित अपने शौहर के साथ एक रेस्टोरेंट में बैठी थी. तभी कुछ लोग अचानक महिला को पकड़े उतारने के लिए कहते हर उसपर हमला करने के लिए उतारू हो गए. मामले का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. वीडियो के मुताबिक महिला ने जो ड्रेस पहनी थी, उस ड्रेस पर अरबी भाषा में डिजाइन बना हुआ था. ड्रेस का डिजाइन देख लोगों को ऐसा लगा कि उस पर कुरान की आयतें छपी हुई हैं, लेकिन ऐसा नहीं था. 

कपड़े उतारने की कह रहे बात
अरबी भाषा में बने डिजाइन को देखकर रेस्टोरेंट में मौजूद कुछ लोगों का पारा चढ़ गया और उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया, जिसके बाद देखते ही देखते सैंकड़ों की भीड़ ने महिला को घेर लिए और उसपर हमला करने के लिए उतारू हो गई और उसे कपड़े उतारने के लिए कहने लगी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को बमुश्किल समझाया और महिला को हिरासत में लेकर अपने साथ चली गई. वहीं महिला ने जो ड्रेस पहनी थी उसको लेकर महिला ने माफी मांगी

पाकिस्तान का वीडियो वायरल
नायला इनायत नाम की पाकिस्तानी पत्रकार ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया एक्स (X) पर शेयर किया है. वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि कैसे लोग महिला को घेरे हुए हैं और एक पुलिस अफसर महिला को बमुश्किल हिरासत में लेकर जा रही है. वीडियो में यह भी सुना जा रहा है कि हमारे इस्लाम का मजाक उड़ाया जा रहा है. पुलिस महिला को बुर्का पहनाकर और उसका मुंह छिपाकर ले जाते हुए दिखाई दे रही है.

महिला ने मांगी माफी
पुलिस ने मामले को लेकर अधिक जानकारी देते हुए बताया कि महिला अपने पति के साथ शॉपिंग करने के लिए गई थी. इस दौरान महिला ने जो ड्रेस पहनी हुई थी उसपर अरबी भाषा में डिजाइन बना हुआ था. यह डिजाइन देख लोगों को ऐसा लगा कि उस पर कुरान की आयत छपी हुई है. जब इसकी जांच की गई, तो सच्चाई सामने आई कि इस ड्रेस पर कुरान से संबंधित कुछ भी आपत्तिजनक नहीं लिखा हुआ था, लेकिन महिला ने इसके बावजूद भी लोगों को माफी मांगी, जिसका वीडियो पुलिस ने शेयर किया. वीडियो में महिला कह रही है किमुझे नहीं लगा था कि लोगों को इससे आपत्ति होगी. मैं फिर भी माफी मांगती हूं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़