Peng Shuai इतनी लंबी हैं, उसका उत्पीड़न कैसे हो सकता है, चीनी डिप्लोमैट का शर्मनाक बयान

चीनी टेनिस स्टार के लापता होने के बारे में विक्टर गाओ ने 60 मिनट से बात की. उनका दावा है कि पेंग शारीरिक रूप से 'बहुत परिपक्व' हैं और चीनी अधिकारी द्वारा हमला नहीं किया जा सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2022, 11:17 AM IST
  • विक्टर गाओ कभी देंग शियाओपिंग के अनुवादक थे
  • अब सरकार के मुखपत्र के रूप में कार्य करते हैं
Peng Shuai इतनी लंबी हैं, उसका उत्पीड़न कैसे हो सकता है, चीनी डिप्लोमैट का शर्मनाक बयान

बीजिंग: बीजिंग की एक राजनयिक ने दावा किया है कि टेनिस स्टार पेंग शुआई का शारीरिक कद के कारण चीनी अधिकारी द्वारा यौन उत्पीड़न नहीं किया जा सकता था. चीनी टेनिस स्टार के लापता होने के बारे में विक्टर गाओ ने 60 मिनट से बात की. उनका दावा है कि पेंग शारीरिक रूप से 'बहुत परिपक्व' हैं और चीनी अधिकारी द्वारा हमला नहीं किया जा सकता है.

क्या कहा विक्टर गाओ ने
सेंटर फॉर चाइना एंड ग्लोबलाइजेशन के उपाध्यक्ष विक्टर गाओ कभी कम्युनिस्ट नेता देंग शियाओपिंग के अनुवादक थे और अब सरकार के मुखपत्र के रूप में कार्य करते हैं. उन्होंने कहा, "वह बहुत सफल एथलीट हैं और शारीरिक रूप से वह कई अन्य महिलाओं की तुलना में चीजों को बेहतर तरीके से संभाल सकती हैं." 'अपने दिमाग की परिपक्वता और उसकी शारीरिक स्थिति की परिपक्वता के कारण, वह अपना ख्याल रख सकती है और वह चीन में किसी भी व्यक्ति या व्यक्तियों के सामने अपना बचाव कर सकती है.'

क्या है पूरा मामला
पेंग ने नवंबर में सोशल मीडिया पोस्ट में कथित यौन शोषण का खुलासा किया था. पेंग ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर 1,600 शब्दों का एक नोट पोस्ट किया, जिसमें पूर्व उप-प्रधानमंत्री झांग गाओली पर पिछले साल नवंबर में उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया गया था. , लेकिन इसके बाद वह लापता हो गई. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सवाल पूछे जाने के बाद वह एक-दो बार दिखी हैं लेकिन उन्होंने खुद को सीमित कर लिया है. बाद में टेनिस खिलाड़ी ने कहा कि उनके पोस्ट की गलत व्याख्या की गई. उनका उत्पीड़न नहीं हुआ है. 

जबकि पहले उसने लिखा था कि उसे पूर्व उप-प्रधानमंत्री के घर के एक कमरे में ले जाया गया और कहा गया कि अधिकारी के साथ सेक्स करने के लिए कहा गया, टेनिस स्टार ने एक 'बुरी बुरी लड़की' और 'पाखंडी' होने की बात स्वीकार की, लेकिन कहा कि उसे अपनी कहानी साझा करनी होगी.

यह भी पढ़िएः  'मेरे एचआईवी पॉजिटिव पिता ने ड्रग दिया और दुष्कर्म किया', एक बेटी की दर्दनाक कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़