रियल लाइफ शी-हल्क फाफा अरुजो से मिलिए, दिन में 7 बार खाती हैं खाना, 20 लाख हैं फालोअर्स

फाफा अरुजो की बॉडी एकदम टोंड है. वह दिखने में मार्वेल की करेक्टर शी हल्क जैसी ही दिखती हैं. टीवी श्रृंखला 'शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ' की रिलीज़ से पहले रियल लाइफ शी हल्क चर्चा में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 12:52 PM IST
  • 1.9 मिलियन से ज्यादा फालोअर्स हैं फाफा के
  • फाफा अरुजो रियो डी जनेरियो में जन्मी हैं
रियल लाइफ शी-हल्क फाफा अरुजो से मिलिए, दिन में 7 बार खाती हैं खाना, 20 लाख हैं फालोअर्स

लंदन: टीवी श्रृंखला 'शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ' की रिलीज़ से पहले रियल लाइफ शी हल्क चर्चा में हैं. उनका नाम है फाफा अरुजो (Fafa Araujo). ब्राजीलियाई बॉडीबिल्डर 36 साल की फाफा अरुजो रियो डी जनेरियो में जन्मी हैं. 11 साल पहले वह अमेरिका के शिकागो शहर में चली आईं. वह अपना पूरा दिन जिम में बिताती हैं.

फाफा अरुजो कहती हैं कि वह दिन में सात बार खाना खाती हैं. टिकटॉक पर उनके 1.9 मिलियन से ज्यादा फालोअर्स हैं. फाफा अरुजो अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करती रहती हैं. वह अपने भीषण वर्कआउट के वीडियो भी शेयर करती हैं.

शी हल्क जैसी ही दिखती हैं
फाफा अरुजो की बॉडी एकदम टोंड है. वह दिखने में मार्वेल की करेक्टर शी हल्क जैसी ही दिखती हैं. वह हेल्दी लाइफस्टाइल टिप्स और हैक्स शेयर करने के लिए भी अपने प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करती हैं.फाफा के अधिकांश अनुयायी ब्राजील और अमेरिका से हैं, जहां वह 11 साल से रह रही है, अब मियामी को अपना घर कहती हैं. 

उनकी नवीनतम पोस्ट, लेखन के समय प्लेटफार्मों पर 21,000 से अधिक लोगों द्वारा 'पसंद' की गई. इसमें फाफा बिकनी में नजर आती हैं और अपने बालों से खेलती दिखती हैं. वह बेहद खूबसूरती के साथ अपने सिक्स पैक दिखाती हैं. अपने नए पोस्ट में वह लिखती हैं: "गुड मॉर्निंग, मियामी. पूल में जाने के लिए कौन तैयार है?" फाफा के प्रशंसक उनकी बॉडी खासतौर पर उनके पैरों की प्रशंसा करते हैं. फाफा के पैरों को उनके प्रशंसक फुटबाल खिलाड़ी रोनाल्डो जैसा बताते हैं. उनकी मांसपेशियां कमाल की नजर आती हैं. 

इसे भी पढ़ें-  परमाणु युद्ध से बचना चाहते हैं तो अर्जेंटीना भाग जाएं, वैज्ञानिकों ने बताया 100 एटम बम गिरे तो क्या होगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़