Chandigarh Elante Mall Toy Train Accident: चंडीगढ़ के एलांते मॉल में हुआ बड़ा टॉय ट्रेन हादसा, 11 वर्षीय बच्चे की मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2305652

Chandigarh Elante Mall Toy Train Accident: चंडीगढ़ के एलांते मॉल में हुआ बड़ा टॉय ट्रेन हादसा, 11 वर्षीय बच्चे की मौत

Toy Train Accident in Chandigarh Elante Mall: चंडीगढ़ के एलांते मॉल में बच्चे की मौत होने की ख़बर मिली है. बच्चा टॉय ट्रेन में बैठा था, टॉय ट्रेन बेकाबू होकर पलटी, सिर फर्श से टकराया. 

Chandigarh Elante Mall Toy Train Accident: चंडीगढ़ के एलांते मॉल में हुआ बड़ा टॉय ट्रेन हादसा, 11 वर्षीय बच्चे की मौत

Chandigarh Elante Mall Toy Train Accident: चंडीगढ़ के एलांते मॉल में टॉय ट्रेन पलटने से 11 वर्षीय बच्चे शहबाज की मौत हो गई. हादसे के बाद बच्चे को सेक्टर-32 के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान रविवार सुबह 4 बजे उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने टॉय ट्रेन को जब्त कर लिया है.

CCTV फुटेज जब्त
मृतक बच्चे की पहचान नवांशहर निवासी शहबाज (11) के रूप में हुई. पुलिस ने एलांते मॉल के अंदर से CCTV फुटेज जब्त की है. बता दें कि टॉय ट्रेन की सवारी
(Chandigarh Elante Mall Toy Train Accident) करते हुए बच्चा गिर गया और उसकी मौत हो गई. माता पिता के बयान पर टॉय ट्रेन के ड्राइवर और मॉल प्रबंधन पर मामला दर्ज कर लिया है.

करीब 9 बजे हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक परिवार वाले घूमने के लिए एलांते मॉल गए थे. कहा जा रहा है कि बच्चों ने रात को करीब 9 बजे टॉय ट्रेन की (Chandigarh Elante Mall Toy Train Accident) सवारी की. दोनों बच्चे ट्रेन के लास्ट डिब्बे में बैठे थे. सवारी के वक्त जिस डिब्बे में 'शाहबाज' बैठा हुआ था वह अचानक पलट गया और बच्चे के सिर में गंभीर चोटें आई. 

इलाज के दौरान दम तोड़ दिया
जानकारी में सामने आया है कि 'शाहबाज' का चचेरा भाई मुश्किल से बाल बाल बचा. शाहबाज को तुरंत ही वहां जीएमसीएच-32 पहुंचाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. 

ये भी पढ़े: Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Reception: सोनाक्षी की शादी में 'बिग बॉस ओटीटी 3' के होस्ट अनिल कपूर ब्लैक आउटफिट में आए नज़र

पुलिस ने किया मामला दर्ज
इस हादसे के बाद इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 पुलिस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची. फिर उन्होनें शव का पोस्टमार्टम करवा कर  पीड़ित माता पिता को सौंप दिया. पुलिस ने टॉय ट्रेन ड्राइवर (Chandigarh Elante Mall Toy Train Accident) और वहां के मॉल प्रबंधक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही कार्यवाही की जाएगी. 

एलांते मॉल के प्रबधकों आधिकारिक बयान
हमें 22 जून, 2024 की रात को हमारे परिसर में काम करने वाले सेवा प्रदाताओं में से एक के साथ हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में सूचित किया गया था। हमारी एमरजेंसी रेस्पॉन्स टीम ने घायल बच्चे को अस्पताल पहुंचाया, जिसने अस्पताल दम तोड़ दिया था। हमने स्थानीय पुलिस स्टेशन को इस घटना के बाद तुरंत सूचित किया था। हम इस संबंध में संबंधित अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं। हम इस परिवार के प्रति अपनी गहरी सहानुभूति रखते हैं।

 

Trending news