हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर लोकसभा सीट के लिए अनुराग ठाकुर ने भरा नामांकन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2245857

हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर लोकसभा सीट के लिए अनुराग ठाकुर ने भरा नामांकन

Anurag Singh Thakur News: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर लोकसभा सीट से नामांकन भर दिया है. प्रदेश में 1 जून को लोकसभा का मतदान होना है.  

 

हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर लोकसभा सीट के लिए अनुराग ठाकुर ने भरा नामांकन

Himachal Pradesh News: देशभर के अलग-अलग राज्यों में आज लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग चल रही है. लोगों ने घरों से निकलकर मतदान करना शुरू कर दिया है. ज्यादातर राज्यों में मतदान प्रक्रिया चल रही है, वहीं अगर पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश की बात की जाए तो यहां 7 वें यानी आखिरी चरण में मतदान होना है. 

5वीं बार दाखिल किया नामांकन 
बता दें, हिमाचल प्रदेश में 1 जून को प्रदेश की 4 लोकसभा और 6 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान होगा. ऐसे में आज केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर हमीरपुर सीट से नामांकन भर दिया है. बता दें, अनुराग ठाकुर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. अनुराग ठाकुर ने आज 5वीं बार नामांकन दाखिल किया है. 

ये भी पढ़ें- नामांकन के बाद सुरेश कश्यप ने कहा-चौथी बार फिर जानता BJP पर विश्वास जताएगी

नामांकन से पहले कुलदेवी अवाहदेवी मंदिर में की पूजा-अर्चना
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने नामांकन से पहले कुलदेवी अवाहदेवी मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद वह शक्ति प्रदर्शन करते हुए डीसी कार्यालय हमीरपुर पहुंचे. इस दौरान अनुराग ठाकुर के पिता व पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल भी उनके साथ नजर आए.  

भाजपा शीर्ष नेतृत्व का व्यक्त किया आभार 
नांमाकन पत्र दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री अुनराग ठाकुर ने भाजपा शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया और कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने दिन-रात मेहनत करके नया कीर्तीमान स्थापित किया है. वह इस बार फिर से जीत दर्ज करेंगे और हिमाचल की चारो सीटों को जीतेंगे.

ये भी पढ़ें- पगड़ी पहनकर पटना के तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा पहुंचे PM Modi

भाजपा ने चलाई इलेक्ट्रिक टेन 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस चालीस वर्षों में यहां ट्रेन नहीं पहुंचा पाई, लेकिन भाजपा ने इंदौरा तक काम पूरा करवाया और इलेक्ट्रिक टेन चलवा दी. राज्य सरकार ने ट्रेन लाइन के लिए अपना हिस्सा तक नहीं दिया और केंद्र के पैसों का उपयोग किया. उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार ने अपना हिस्सा नहीं डाला, जिससे हमीरपुर रेल लाइन के लिए प्रदेश सरकार को कई बार चिट्ठियां लिखीं, लेकिन राज्य सरकार कोई जबाव नहीं दे पाई. 

  WATCH LIVE TV

Anurag Thakur

Social Media Score

Scores
Over All Score 65
Digital Listening Score66
Facebook Score64
Instagram Score65
X Score64
YouTube Score64

TAGS

Trending news