Commonwealth Games: हिमाचल की बेटी ने कॉमनवेल्थ में किया बेहतरीन प्रदर्शन, पहले मैच में झटकी 4 विकेट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1279850

Commonwealth Games: हिमाचल की बेटी ने कॉमनवेल्थ में किया बेहतरीन प्रदर्शन, पहले मैच में झटकी 4 विकेट

Commonwealth Games: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में शानदार गेंदबाजी कर रेणुका सिंह काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. रेणुका सिंह ने 4 ओवर में 18 रन देकर टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज को आउट कर दिया. 

Commonwealth Games: हिमाचल की बेटी ने कॉमनवेल्थ में  किया बेहतरीन प्रदर्शन, पहले मैच में झटकी 4 विकेट

Commonwealth Games: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) में आज यानी 29 जुलाई को भारतीय महिला क्रिकेट टीम के सामने ऑस्ट्रेलिया की टीम थी, लेकिन इस रोमांचक मैच में भारतीय टीम को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि, मैच में भारतीय गेंदबाज रेणुका सिंह (Renuka Singh) ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है. जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. दरअसल, रेणुका सिंह ने 4 ओवर में 18 रन देकर टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज को आउट कर दिया. 

Hariyali Teej 2022: इस दिन पड़ रही है हरियाली तीज, जानें क्या शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में शानदार गेंदबाजी कर रेणुका सिंह काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. भले ही भारतीय टीम को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इस गेंदबाजी की हर तरफ चर्चा हो रही है. मैच की बात करें, तो भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. 

Nora fatehi ने बीच रोड पर बिखेरे हुस्न के जलवे, डीप नेक ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

बता दें, रेणुका ठाकुर ने जब 4 विकेट लिए, तो उनके इस दमदार प्रर्दशन के लिए दर्शकों ने कुर्सियों से उठकर तालियां बजाईं. इतना ही नहीं टीम की सभी खिलाड़ियों ने भी रेणुका के लिए तालियां बजाईं.  

Bank Holiday In August: अगस्त में 18 दिन बंद रहेंगे बैंक, घर से निकलने से पहले चेक करे लें पूरी लिस्ट

मैच में भारत ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 154 रन बनाए. कैप्टन हरमनप्रीत ने सबसे ज्यादा 34 गेंदों पर 52 रन बनाए. वहीं, ऑस्ट्रेलिया टीम ने जवाब में 19 ओवर में ही 7 विकेट पर 157 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया. 

Watch Live

Trending news