Himachal Pradesh News: CM सुक्खू का 3 गारंटीयां पूरी करने का बयान बेहद हास्यप्रद: राजीव बिंदल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1988466

Himachal Pradesh News: CM सुक्खू का 3 गारंटीयां पूरी करने का बयान बेहद हास्यप्रद: राजीव बिंदल

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीएम सुक्खू की 3 गारंटीयां पूरी करने का बयान हास्यप्रद है. प्रियंका गांधी ने भी रोजगार के झूठे वायदे किए हैं. 

 

Himachal Pradesh News: CM सुक्खू का 3 गारंटीयां पूरी करने का बयान बेहद हास्यप्रद: राजीव बिंदल

देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर जुबानी हमला करते हुए कहा है कि सीएम का वह बयान बेहद हास्यास्पद है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मौजूदा सरकार ने जो 10 गारंटियां प्रदेश की जनता को दी थीं, उनमे से 3 गारंटियां सरकार ने पूरी कर ली हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का यह कहना कि सरकार ने OPS लागू करने, रोजगार देने और महिलाओं को 1500 रुपये देने का फायदा पूरा किया है जो बिल्कुल तथ्यों के विपरीत और हास्यप्रद है.

बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में सभी कर्मचारियों को OPS का लाभ नहीं मिल पा रहा है. उन्होंने कहा कि इस सरकार के रोजगार देने के सभी फायदे झूठे साबित हुए हैं, उल्टा प्रदेश सरकार ने रोजगार देने वाले संस्थान भी बंद कर दिए. उन्होंने कहा कि चुनावी समय में कांग्रेस नेताओं द्वारा दिए गए भाषण उनकी गारंटीयों के सबूत हैं. कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं ने हर चुनावी मंच पर लोगों को झूठी गारंटीया दीं.

ये भी पढ़ें- Accident News: चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ सड़क हादसा! 1 की मौत, 7 घायल

राजीव बिंदल ने यह भी कहा कि लाहौल स्पीति की मात्र 2 हजार महिलाओं को 1500 रुपये देकर मुख्यमंत्री यह कह रहे हैं कि हमने महिलाओं को 1500 रुपये देने का वायदा पूरा कर लिया है, लेकिन हकीकत यह है कि अभी भी प्रदेश की लाखों महिलाएं सरकार के 1500 रुपये का इंतजार कर रही हैं, लेकिन सरकार इस वायदे से पीछे हटती नजर आ रही है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि हिमाचल सरकार लोगों की उम्मीद पर खरा नहीं उतर पा रही है जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. केंद्र सरकार पर हमेशा ही प्रदेश सरकार के मंत्रियों व नेताओं द्वारा मदद न करने का ठीकरा फोड़ा जाता रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news