Laal singh chaddha: 2 महीने के अंदर चुपचाप तरीके से नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'लाल सिंह चड्ढा'
Advertisement

Laal singh chaddha: 2 महीने के अंदर चुपचाप तरीके से नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'लाल सिंह चड्ढा'

Laal singh chaddha Movie on Netflix: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ओटीटी पर रिलीज हो गई है. 

Laal singh chaddha: 2 महीने के अंदर चुपचाप तरीके से नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'लाल सिंह चड्ढा'

Laal singh chaddha Movie: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ओटीटी पर रिलीज हो गई है. सबसे खास बात इस फिल्म की यह रही कि इसके लिए कोई प्रचार नही किया गया. दरअसल, जब भी कोई फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम होती है, तो स्टारकास्ट से लेकर निर्माता तक हर कोई इसका प्रचार करता है. ऐसे में लाल सिंह चड्ढा को शांति से देर रात नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया. जिसे लेकर हर कोई हैरान रह गया. 

रिलीज होने के बाद हर किसी के मन में यही सवाल आ रहा आखिर ऐसा क्या हुआ कि आमिर खान की इस फिल्म को चुप-चाप से रात में ओटीटी पर स्ट्रीम किया गया. बता दें, इस फिल्म के बड़ें पर्दे पर रिलीज होने से पहले से मूवी का विरोध हो रहा था. फिल्म बायकॉट करने की भी मांग हो रही थी. आलम ये था कि लाल सिंह चड्ढा बुरी तरह से फ्लॉप हुई. ऐसे में अब कुछ हंगामा नहीं हो इस लिए मेकर्स ने ओटीटी पर रिलीज होने की घोषणा नहीं की. 

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने 'पानी-पानी' गाने पर किया डांस

हालांकि जैसे ही यह खबरे सामने आई लोग इसका मजाक भी उड़ाने लगे. दरअसल, नेटफ्लिक्स ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि पॉपकॉर्न और गोलगप्पे तैयार कर लीजिए क्योंकि लाल सिंह चड्ढा अब रिलीज हो गई है. ऐसे में जनता इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिख रही है कि 6 महीने हो गए क्या.? बता दें, जब यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, तो आमिर खान ने कहा था कि ये मूवी 6 महीने के बाद ओटीटी पर आउट की जाएगी. 

Karwa Chauth 2022: करवा चौथ पर महिलाएं व्रत की थाली में जरूर रखें ये चीज, जानें शुभ मुहूर्त

बता दें, इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. इसमें आमिर खान, करीना कपूर के अलावा मोना सिंह भी हैं. ये मूवी टॉम हैंक स्टारर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म के जरिए आमिर खान ने 4 साल बाद अपनी वापसी की है. 

Watch Live

Trending news