Crime News: मनाली में हुई मध्य प्रदेश से आई युवती की हत्या, बैग में लाश भरकर फरार हो रहा था आरोपी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2250977

Crime News: मनाली में हुई मध्य प्रदेश से आई युवती की हत्या, बैग में लाश भरकर फरार हो रहा था आरोपी

Manali Crime News: मनाली में निजी होटल में एक युवती पर्यटक की हत्या का मामला सामने आया है. आरोपी युवक ने बैग में लाश भरकर भगाने की फिराक में था, कि पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. पढ़ें

Crime News: मनाली में हुई मध्य प्रदेश से आई युवती की हत्या, बैग में लाश भरकर फरार हो रहा था आरोपी

Manali News: पर्यटन नगरी मनाली में निजी होटल में एक युवती पर्यटक की हत्या का मामला सामने आया है. मनाली पुलिस की टीम ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है. अब आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है कि उसने क्यों युवती की हत्या की और दोनों के बीच क्या रिश्ता था. 

मनाली पुलिस की टीम ने मृतक युवती के परिजनों को भी सूचित कर दिया है और अब इस मामले की आगामी छानबीन की जा रही है.  मनाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 13 मई को यह दोनों मनाली आए थे और गोम्पा रोड में स्थित एक होटल में रुके हुए थे. आधार कार्ड के अनुसार, मृतक युवती का नाम शीतल निवासी मध्य प्रदेश है और आरोपी का नाम विनोद है जो हरियाणा राज्य का रहने वाला है.

बीती शाम के समय जब युवक विनोद अकेला ही होटल से जाने लगा, तो उसने वोल्वो बस स्टैंड जाने के लिए टैक्सी मंगवा ली. ऐसे में वह एक बैग को गाड़ी में डाल रहा था, तो इस दौरान होटल के स्टाफ को भी शक हुआ कि यह बैग तो काफी भारी है. होटल स्टाफ ने शक के आधार पर तुरंत मनाली पुलिस को सूचना दी. 

इसी दौरान आरोपी को पता चल गया की होटल स्टाफ के द्वारा मनाली पुलिस को बुलाया गया और वह मौके से फरार हो गया. पुलिस की टीम तुरंत मौके में पहुंची और टैक्सी में रखे गए बैग को जब खोला गया, तो उसमें युवती का शव पाया गया. पुलिस की टीम ने तुरंत नाकाबंदी शुरू कर दी और देर रात ही आरोपी युवक को बजौरा के समीप गिरफ्तार कर लिया गया. 

अब पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है और मृतक युवती के परिजनों को भी सूचित किया गया है. एसपी कुल्लू डॉ गोकुल चंद्रन कार्तिकेयन ने बताया कि मनाली पुलिस की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब आरोपी से पूछताछ का सिलसिला जारी है. वहीं इस बात की भी पूछताछ की जा रही है कि दोनों के बीच क्या रिश्ते थे और किन कारणों के चलते युवक ने युवती की हत्या की है. 

रिपोर्ट- संदीप सिंह, मनाली

Trending news