पंजाब के फरीदकोट में हुआ भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1414817

पंजाब के फरीदकोट में हुआ भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई मौत

Road Accident: पंजाब के फरीदकोट में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. जिसमें फरीदकोट के गांव झाड़ीवाला के एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई. 

पंजाब के फरीदकोट में हुआ भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई मौत

फरीदकोट/देवानंद शर्मा: पंजाब के फरीदकोट के गांव गोलेवाला के नजदीक एक भयानक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में फरीदकोट के गांव झाड़ीवाला के एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार गांव गोलेवाला के एक आई 20 गाड़ी ने प्लैटिना मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मारी जिससे मोटरसाइकिल पर सवार तीनो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

Himachal Election: जोगिंदर नगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस-BJP की निगाहें, कौन मारेगा बाजी?

इस घटना में मरने वालों की पहचान सरबजीत कौर पत्नी चंद सिंह उम्र 45, संत सिंह पुत्र गुरलाल सिंह उम्र 11 और गुरकीरत से पुत्र गुरदेव सिंह उम्र 18 के तौर पर हुई है. इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया.  पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर कार चालक को खोजने पर लगी है. जो मौके से तुरंत फरार हो गया. 

Himachal Election: कांग्रेस का गढ़ मानी जाती है दरंग विधानसभा सीट, क्या BJP मार पाएगी बाजी?

जानकारी देते हुए चंद सिंह ने कहा कि संत सिंह उसका भतीजा है और बुधवार को ही संत सिंह के पिता की मौत हुई थी और शुक्रवार को घर में भोग रखा गया था. उन्होंने बताया पिता की मौत के बाद बेटे संत सिंह के पेट मे बहुत तेज दर्द हो रहा था और वो दर्द से करहा रहा था और उसकी दवाई दिलाने को उसकी पत्नी और गुरकीरत गोलेवाला जा रहे थे. तभी दूसरी ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोर से टक्कर मारी, जिससे दोनों लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी ने अस्पताल पहुंचने से पहले रस्ते में दम तोड़ दिया. 

चंद सिंह ने कहा कि कार सवार बहुत तेज रफ्तार से आ रहा था और टक्कर मारते ही वह वहां से भाग निकला. अगर वो रुककर उनको अस्पताल ले जाने की कोशिश करता तो उसकी पत्नी की जान बच सकती थी. उसने प्रशासन से कार सवार को जल्द काबू कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. 

इस संबंध में डीएसपी जसमीत सिंह ने कहा कि कार सवार को सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है और प्राथमिक जांच से पता चला है कि आरोपी फिरोजपुर के गांव सपांवाली का रहने वाला है. उस पर धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Watch Live

Trending news