Jawan Preview: क्यों शाहरुख खान ने छिलवा लिए अपने बाल? कहा-मैं कौन हूं...? देखें
Advertisement

Jawan Preview: क्यों शाहरुख खान ने छिलवा लिए अपने बाल? कहा-मैं कौन हूं...? देखें

Shah Rukh Khan Jawan Preview Video: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का प्रीव्यू  रिलीज हो गया है. देखें Jawan  का वीडियो....

Jawan Preview: क्यों शाहरुख खान ने छिलवा लिए अपने बाल? कहा-मैं कौन हूं...? देखें

Jawan Preview Video: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का प्रीव्यू आज कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है. जिसे देख हर कोई यानी की सुपरस्टार के फैंस काफी खुश हैं. सबसे पहले आप भी देखिए जवान का ये प्रीव्यू.....

इस प्रीव्यू में शाहरुख खान शुरुआत में सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर बोलते हैं कि कौन हूं मैं...पुण्य में हूं..हालांकि फिर शाहरुख बोलते हैं कि ये आप खुद को सोचिए कि कौन हूं मैं. 

Himachal Pradesh Weather Live Update: हिमाचल में लगातार बारिश से उफान पर नदियां, CM ने 24 घंटे तक अपने घरों में रहने की अपील

वहीं, एक सीन में शाहरुख अपने चेहरे और सिर पर बंधीं पट्टियां खोलते नजर आते हैं, और फिर जब उनका बाल्ड लुक सामने आता है, तो वह काफी खतरनाक लगते हैं. वहीं प्रिव्यू के रिलीज होने के बाद से फैंस अपना प्यार जमकर लुटा रहे हैं. फैंस को जवान का प्रिव्यू काफी पसंद आया. कुछ ही देर में इस प्रिव्यू को लाखों से ऊपर लोगों ने देख लिया है. 

प्रीव्यू देखकर अंदाजा हो जाता है कि 'जवान' में शाहरुख खान का किरदार काफी खूंखार और रोंगटे खड़े करने वाला है.  फिल्म के पोस्टर्स ने पहले से ही खलबली मचा रखी थी. वहीं,पोस्टर्स में शाहरुख पूरी तरह से बैंडएज और पट्टियों में लिपटे नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो में जमकर एक्शन सीन देखने को मिल रहा है. 

लड़ाई के साथ ही मूवी में दमदार डायलॉग भी हैं. शाहरुख का एक डायलॉग है, 'जब मैं विलेन बनता हूं ना, तो मेरे सामने कोई हीरो टिक नहीं पाता है. इसके साथ ही फिल्म में Deepika Padukone की स्पेशल अपीयरेंस है.  वीडियो में में वह लाल साड़ी में एक्शन करती नजर आ रही हैं. वहीं Nayanthara पुलिस अफसर के किरदार में हैं.   

इसके साथ ही प्रीव्यू में मेट्रो के अंदर का एक सीन है, जहां वर्दी पहने शाहरुख  डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि उसमें बैठ लोग शाहरुख को देखकर डर रहे हैं. 

आपको बता दें, जवान' को एटली ने डायरेक्ट किया है.  फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर और विजय सेतुपति मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म करीब 220 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. साथ ही जवान' 7 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी.  

Trending news