Baarish Aayi Hai song: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रोमांटिक 'बारिश आई है' गाना हुआ रिलीज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1257915

Baarish Aayi Hai song: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रोमांटिक 'बारिश आई है' गाना हुआ रिलीज

Tejasswai and Karan Kundra New Song: तेजस्वी प्रकाश और करण की लव स्टोरी तो हम सब बिग बॉस के देख रहे हैं. ऐसे में अब दोनों का एक साथ का पहला बारिश आई है (Barish Aayi Hai) गाना रिलीज हुआ है.

Baarish Aayi Hai song: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रोमांटिक 'बारिश आई है' गाना हुआ रिलीज

Tejasswai and Karan Kundra New Song: बारिश का मौसम हो बारिश के गाने नहीं सुने, तो फिर आपने कुछ नहीं सुना. ऐसे में बारिश के मौसम में एक रोमांटिक गाना मिल जाए, तो सोने पर सुहागा हो जाए. ऐसे में आज यानी गुरुवार को इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और रोमांटिक कपल माने जाने वाले करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) का पहला गाना 'बारिश आई है' (Baarish Aayi Hai song) रिलीज हो चुका है. जिसे लोगों से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है. 

तेजस्वी प्रकाश और करण की लव स्टोरी तो हम सब बिग बॉस के देख रहे हैं. दोनों शो से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की क्यूट और रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को हमेशा देखने को मिलती रहती है. इस बीच यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

इस गाने की शुरुआत एक कॉल से होती है. जिसमें तेजस्वी की दोस्त उन्हे कहते हुए सुनाई देती है कि 6 महीने में एक बार मिलते हो, तुम्हारा रिश्ता कैसे चलता है. इसपर तेजस्वी कहती हैं, हम जब भी मिलते हैं, तो ऐसा लगता है कि हमें फिर से एक-दूसरे से प्यार हो गया है. बस इसके बाद ही यह प्यार से भरपूर गाना शुरू होता है. आपको बता दें, यह गाना VYRL ऑर‍िजन्‍स ने र‍िलीज किया है. इस गाने को स्‍टेब‍िन बेन और श्रेया घोषाल ने गाया है. 

Sawan 2022: सावन के महीने में अपन घर में लगाए ये पौधे, धन-दौलत की नहीं होगी कमी!

बता दें, इस गाने के छोटे से हिस्से को एक्टर और एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. जो जमकर वायरल हो रहा है. जैसे ही एक्ट्रेस ने अपने नए गाने की वीडियो शेयर की, वैस ही वीडियो पर लाइक्स और कमेंट की बरसात होने लगी है. 

Watch Live

Trending news