उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया जवाब, बताया क्यों नहीं पहनती हैं पूरे कपड़े
Advertisement

उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया जवाब, बताया क्यों नहीं पहनती हैं पूरे कपड़े

Urfi Javed Latest Video: उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके बताया क्यों वो पूरे कपड़े नहीं पहनती हैं. आप भी जानिए उर्फी जावेद के कम कपड़ोे के पहनने का राज. 

उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया जवाब, बताया क्यों नहीं पहनती हैं पूरे कपड़े

Urfi Javed Latest Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर जानी जाती हैं. उनके अलग-अलग तरीकों से बने कपड़ों ने उन्हें हमेशा विवादों में घेरे रखा है. यही वजह है कि वह अपने कपड़ों के कारण काफी ज्यादा ट्रोल भी होती हैं. हर कोई उनके कपड़ों को लेकर कमेंट करता है. हालांकि इन बातों से उर्फी जावेद को कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह हमेशा ही उनपर कमेंट करने वाले लोगों को मुंह तोड़ जवाब देती हैं. ऐसे में उन्होंने अब एक वीडियो शेयर करके अपने छोटे कपड़ों को पहनने की वजह बता दी.  

fallback

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम के स्टोरी पर अपनी कुछ वीडियो शेयर की है. इसमें वो अपने पैरों को दिखाते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके हाथ और पैर में बहुत रैशेज हो गए हैं, जिससे उर्फी काफी ज्यादा परेशान हैं. उर्फी ने अपने बॉडी को दिखाते हुए कहा कि उन्हें एलर्जी हो गई है. वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि अगर वह फुल कपड़े या फिर वुलन कपड़े पहनती हैं, तो उन्हें एलर्जी हो जाती है. यही वजह है कि वो पूरे कपड़े नहीं पहनती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

अपने चेहरे पर ग्लो लाने के लिए बस करें ये काम, बड़े-बड़े फेस पैक इसके आगे हैं फेल!

बता दें, उर्फी जावेद उन एक्ट्रेस में से हैं, जो हमेशा ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है. हालांकि, वो हमेशा ही विवादों में रहती हैं. लोगों का कहना है कि वो समाज के लड़को और लड़कियों को गलत सीखा रही हैं.  वहीं, हाल ही में बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने भी उर्फी जावेद पर एक्शन लेने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि उर्फी जावेद मुंबई की सड़कों पर अश्लीलता फैला रही हैं. उर्फी जावेद कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेहद’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे सीरियल्स में काम किया है. उर्फी जावेद ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नजर आ चुकी हैं. 

Watch Live

Trending news