LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 27 August 2022: हिमाचल प्रदेश में आज से जारी हुआ भारी बारिश का अलर्ट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1321425

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 27 August 2022: हिमाचल प्रदेश में आज से जारी हुआ भारी बारिश का अलर्ट

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.   

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 27 August 2022: हिमाचल प्रदेश में आज से जारी हुआ भारी बारिश का अलर्ट
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 27 August 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

 

27 August 2022
13:59 PM

बिलासपुर में खाली पड़े जेबीटी के 300 पद 
बिलासपुर जिला के स्कूलों में अध्यापकों की कमी के चलते प्राथमिक स्कूल शिक्षक संघ में खासी नाराजगी देखने को मिल रही है. संघ के अध्यक्ष रमेश शर्मा ने बताया कि बिलासपुर जिला के स्कूलों में 300 पद जेबीटी के खाली पड़े हैं, जिसके चलते 90 ऐसे स्कूल हैं जहां कोई भी टीचर नहीं है जबकि 200 स्कूलों में केवल एक ही अध्यापक कार्यरत है. वहीं सरकारी स्कूलों में शिक्षकों की कमी के चलते छात्रों को प्राइवेट स्कूलों का रुख करना पड़ रहा है. ऐसे में सरकारी स्कूलों में छात्रों की संख्या घटने लगी है. 

13:34 PM

तेजी से बढ़ रहे पशु तस्करी के मामले
पठानकोट के साथ लगते क्षेत्रों से आए दिन पशु तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. पंजाब के अलग-अलग जिलों से या फिर दूसरे राज्यों से पशुओं को ट्रकों में भरकर ले जाया जाता है. इसी को देखते हुए पुलिस प्रशासन लगातार सीमावर्ती क्षेत्रों पर निगाह बनाए हुए है. इसी के तहत थाना तारागढ़ पुलिस की ओर से लदपालवां टोल प्लाजा के पास नाकाबंदी की गई थी. पुलिस को एक गुप्त सूचना भी मिली कि एक ट्रक में तस्करी के मकसद से पशुओं को भरकर जम्मू कश्मीर की ओर ले जाए जा रहा है. 

12:15 PM

पंजाब में मोहल्ला क्लीनिक के 10 दिन हुए पूरे
आज पंजाब में मोहल्ला क्लीनिक के 10 दिन पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह ने बताया कि लोगों को मोहल्ला क्लीनिक का काफी फायदा हो रहा है. अब तक 50 हजार से भी ज्यादा लोग OPD में अपना चेकअप करवा चुके हैं. 

12:02 PM

हिमाचल में भारी बारिश का अलर्ट
हिमाचल प्रदेश में इस साल मानसून ने खूब कहर बरपाया है. जगह-जगह तेज बारिश के चलते भूस्खलन और बाढ़ से भारी तबाही हुई. कहीं लोगों के घर ढह हो गए तो कहीं लोगों के पशु भी पानी के तेज बहाव में बह गए. ऐसे में अब प्रदेश में मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है. 

 

09:49 AM

ढाई साल के लंबे अंतराल के बाद शिमला के जुब्बारहट्टी एयरपोर्ट से हवाई सेवाएं शुरू होने जा रही हैं. हिमाचल प्रदेश सरकार और एलाइंस एयर (Alliance Air) के बीच एमओयू (Memorandum of understanding) साइन होने जा रहा है. इसके बाद 6 सितंबर से शिमला से  दिल्ली, कुल्लू और धर्मशाला के लिए हवाई उड़ान शुरू हो जाएंगी.

Trending news