Ind vs Pak T20 Today Match: अगर नहीं चले भारत के यह प्लेयर तो जीतना हो जाएगा मुश्किल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1323762

Ind vs Pak T20 Today Match: अगर नहीं चले भारत के यह प्लेयर तो जीतना हो जाएगा मुश्किल

Ind vs Pak T20 Today Match: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच दुबई में खेला जाना है. जानकारी के अनुसार मैच की टाइमिंग साढ़े सात बजे है. भारत पाक के इस मैच को लेकर लोग अलग-अलग प्रिडिक्ट कर रहे हैं.

Ind vs Pak T20 Today Match: अगर नहीं चले भारत के यह प्लेयर तो जीतना हो जाएगा मुश्किल

Ind vs Pak T20 today Match: आज भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मैच खेला जाना है. इसके लिए लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. एक तरफ पाकिस्तान के टॉप ऑर्डर में बाबर आजम (Babar Azam), फखर जमान (Fakhar Zaman) और रिजवान (Rizwan) हो सकते हैं. तो वहीं भारत के टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) होने की उम्मीद है. कई जानकारों का मानना है कि भारत की ओपनिंग जोड़ी रेहित शर्मा और विराट कोहली की हो सकती है. वहीं पाकिस्तान की ओपनिंग जोड़ी बाबर आजम और फखर जमान की हो सकती है.

Ind vs Pak Asia Cup: ऐसे हालातों में मुश्किल में पड़ सकती है टीम

भारत पाकिस्तान का यह मैच काफी दबाव भरा होने वाला है. ऐसे में विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल का परफोर्म करना काफी अहम हो जाता है. तीनों प्लेयर्स के पास एक्सपीरियंस होने के साथ-साथ तनाव को झेलने की काबिलियत है.

Ind vs Pak T20- इन प्लेयर्स का आउट होना बढ़ाएगा मुश्किलें

केएल राहुल- केएल राहुल के चोटिल होने के बाद उनकी मैच में काफी लंबी वक्त बाद वापसी हुई है. ऐसे में उनके चलने पर लोग काफी डाउट कर रहे थे. केएल राहुल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ हाल ही में दो मैच खेले थे. इस दौरान उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. उन्होंने एक मैच में 1 रन बनाए थे वहीं दूसरे मैच में 30 रन बनाकर आउट हो गए थे.

विराट कोहली- विराट कोहली काफी एक्सपीरियंस प्लेयर हैं. उनके पास तनाव झेलने की काबिलियत है. हालांकि वह काफी लंबे वक्त से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं. कई जानकारों का मानना अगर विराट को टॉप ऑर्डर में भेजा जाता है और वह आउट हो जाते हैं तो यह टीम पर काफी प्रेशर डाल सकता है. आपको बता दें विराट का यह 100वां टी20 मैच है.

यह भी पढ़ें: बाबर की कामयाबी में इस खिलाड़ी का बहुत बड़ा हाथ, कोई नाम तक नहीं लेता, भज्जी ने खोले पत्ते

हालांकि मैच में किसी एक बड़े खिलाड़ी आउट होना ही काफी होता है और यहां पर दो-दो दिग्गजों पर संशय है. इन दोनों के अलावा कोई और खिलाड़ी भी मायूस करता है तो फिर भारत के लिए बहुत मुश्किलें खड़ी हो जाएंगी. क्योंकि पूरा भार फिर मिडिल ऑर्डर पर आ जाएगा. भारत Vs पाकिस्तान मैच में वैसे ही अलग तरह का दबाव होता है. जिसके चलते कुछ खिलाड़ी गलती भी कर बैठते हैं. ऐसे में भारतीय टीम के हर खिलाड़ी को नॉर्मल रहकर खेल खेलना चाहिए.

यह भी पढ़ें: जब भारत-पाक मैच देखने कराची पहुंची थी प्रियंका गांधी, इंडिया की जीत के बाद ये था हाल...

Trending news